बॉलीवुड

इन बॉलीवुड स्टार्स ने मारा अपने ही फैंस को थप्पड़, नंबर 3 के फैन ने पार कर दी थी बेशर्मी की हदें

लोगों को पता नहीं क्यों छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आने लगता है. ज़्यादा गुस्सा आना भी अच्छा नहीं होता क्योंकि जब व्यक्ति को गुस्सा आता है तब उसका दिमाग चलना बंद हो जाता है. आप कितने ही समझदार और अक्लमंद क्यों न हों, गुस्से में आप की अक्ल काम नहीं करती. क्रोध को एक उर्जा माना जाता है और क्रोध हर किसी व्यक्ति को आता है, किसी को कम तो किसी को ज़्यादा क्योंकि गुस्सा एक साधारण भावना होती है. लेकिन अगर ये हद से पार हो जाए तो इसके बहुत ही बुरे परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं. गुस्सा करने से आपके रिश्तों और आपके मस्तिष्क की स्थिति को भी हानि पहुंचती है. बॉलीवुड में भी कई ऐसे सेलिब्रिटीज मौजूद हैं जिन्हें बहुत ज्यादा गुस्सा आता है. इन्हें इतना अधिक गुस्सा आता है कि ये अपने फैन को ही थप्पड़ जड़ चुके हैं. वैसे तो ये सितारे अपने फैंस से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं  लेकिन हम आम इंसानों की तरह कई बार इनका भी मूड ख़राब रहता है और फैन की हरकत पसंद ना आने पर अपना गुस्सा उतार देते हैं. हालांकि थप्पड़ मारना किसी भी सूरत में ठीक नहीं है लेकिन ये बॉलीवुड सितारे अपने फैंस की हरकतों को बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया.

गोविंदा

गोविंदा 90’s के सबसे बड़े सुपरस्टार थे. गोविंदा वैसे तो शांत स्वाभाव के हैं लेकिन कभी-कभी उन्हें भी गुस्सा आ जाता है. दरअसल, कई साल पहले उन्होंने अपने एक फैन को थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद मामला कोर्ट तक पहुंच गया था. बाद में गोविंदा को लिखित रूप में माफ़ी मांगनी पड़ी. उन्होंने फिल्म ‘मनी है तो हनी है’ की शूटिंग के दौरान अपने ही एक फैन को थप्पड़ जड़ा था. गोविंदा का कहना था कि शख्स जबरदस्ती सेट पर घुसकर लोगों से बदतमीजी कर रहा था.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार वैसे तो मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं लेकिन जब इन्हें गुस्सा आता है तो वह अपने गुस्से का सबसे भयंकर रूप दिखाते हैं. साल 2014 में ‘गब्बर इज बैक’ की शूटिंग के दौरान उन पर अपने एक फैन को थप्पड़ मारने का आरोप लगा था. कहा जाता है कि शूटिंग ज़ोन क्रॉस करके फैन अक्षय की तस्वीर लेने की कोशिश कर रहा था और ये देखकर अक्षय को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया.

जेनेलिया डिसूजा

ये कहना गलत नहीं होगा कि जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड की सबसे बबली एक्ट्रेस हैं. लेकिन आप इस एक्ट्रेस की मासूमियत पर मत जाइएगा. मासूम दिखने वाली ये एक्ट्रेस अपने ही एक फैन को थप्पड़ मार चुकी है. जेनेलिया ने आरोप लगाया था कि तस्वीर लेने के दौरान फैन उन्हें गलत ढंग से छू रहा था जो उन्हें बर्दाश्त नहीं हुआ और अपने बचाव में उन्होंने उसे एक थप्पड़ जड़ दिया.

मीका सिंह

बॉलीवुड के टॉप सिंगर मीका सिंह अपने ही एक फैन को थप्पड़ मारने के जुर्म में हवालात की हवा खा चुके हैं. दरअसल, मीका को एक कॉन्सर्ट के लिए बुलाया गया था जहां उन्होंने अपने एक डॉक्टर फैन से तंग आकर उन्हें थप्पड़ मार दिया था. इसके बाद फैन ने मीका के खिलाफ FIR दर्ज करवाई जिसके बाद उन्हें पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़ गए थे.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अपने एक फैन को दिन में तारे दिखा चुकी हैं. दरअसल, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जब प्रियंका का शॉट खत्म हुआ तभी एक शख्स उनके पास आकर उनसे जबरदस्ती बात करने लगा. जब प्रियंका ने उसे इग्नोर किया तो उसने उनका हाथ पकड़ लिया. ये देखकर प्रियंका बौखला गयी और उन्होंने सबके सामने उसे थप्पड़ मार दिया.

पढ़ें : सलमान खान की इस हीरोइन ने मारा एक व्यक्ति को थप्पड़, गलत हरकत करते पकड़ा गया

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू