बॉलीवुड

प्रिया प्रकाश की फिल्म के टीज़र में खुलेआम दिखाया गया श्रीदेवी के अंतिम वक्त का सीन, भड़के लोग

फरवरी, 2018 में एक आंख मारने वाली एक्ट्रेस खूब वायरल हुईं जिनका नाम है प्रिया प्रकाश वॉरियर जो मलयालम की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. अब वो फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली हैं, और फिल्म का टीज़र भी रिलीज हो गया है. प्रशांत ममबुली के निर्देशन में बनी फिल्म श्रीदेवी बंगलो में प्रिया प्रकाश ने श्रीदेवी का किरदार निभाया है. फिल्म में श्रीदेवी नाम की एक एक्ट्रेस होती है जो अपने स्टारडम के कारण देश-विदेश में पॉपुलर हो जाती हैं, लेकिन जैसे-जैसे टीजर आगे बढ़ता है तो उनकी जिंदगी का डार्क साइड भी सामने आने लगता है. प्रिया प्रकाश की फिल्म के ट्रेलर में खुलेआम दिखाया गया श्रीदेवी के अंतिम वक्त का सीन, इस सीन को देखकर आपको जरूर कुछ याद आएगा.

फिल्म के ट्रेलर में खुलेआम दिखाया गया श्रीदेवी के अंतिम वक्त का सीन

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर ने इस फिल्म में जिस एक्ट्रेस का किरदार निभाया है उसमें कहीं वो अपने स्टारडम में आगे बढ़ती हैं तो कभी सिगरेट और शराब पीती नजर आती हैं. फिर एक सीन में वे बाथरूम में शॉवर के नीचे बैठकर रोती हैं. ये टीजर आपको विचलित कर सकता है, दरअसल इस सीन में एक्ट्रेस बाथटब में डूबी हुई है और उनके पैर ऊपर दिखाई देते हैं. फिल्म के सीन बिल्कुल वैसे दिखाए गए हैं जैसे 24 फरवरी, 2018 को बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के साथ हुआ था. फिल्म श्रीदेवी बंगलो में आखिरी सीन को देखने के बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं फिल्म की कहानी दिवंगत श्रीदेवी से प्रेरित है. हालांकि फिल्म के ट्रेलर में कहीं भी श्रीदेवी को ना ट्रिब्यूट दिया गया है ना ही उनकी जिंदगी से प्रेरित होने वाली बात कही गई है. फिर भी सोशल मीडिया पर यूजर्स ने आखिरी सीन को देखकर गुस्सा जाहिर किया है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना गुस्सा कुछ इस तरह निकाला है. एक यूजर ने लिखा, ”श्रीदेवी मॉम बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस थीं. हम उन्हें प्यार और सम्मान देते हैं लेकिन फिल्म ने उनके सम्मान को ठेस पहुंचाई है. उन्हें यह रोल किसी बड़ी और मैच्योर एक्ट्रेस को देना चाहिए.” वही किसी दूसरे यूजर ने किया, ”तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई श्रीदेवी के नाम को फिल्म में इस्तेमाल करने की.” किसी और यूजर ने लिखा, ”उनकी हिम्मत कैसे हुई श्रीदेवी की लाइफ से उनके फैक्ट्स और नाम चुराने की ?” इसके अलावा एक और यूजर ”कृपया श्रीदेवी मैम को शांति से रहने दें.”

ऐसे हुआ था दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन

बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दीं. जिनमें से चांदनी, चालबाज, लम्हे, मिस्टर इंडिया, हिम्मतवाला, सदमा, खुदा गवाह, जुदाई, नागिन, नगीना, लाडला, तोहफा, घर-संसार, जांबाज, मवाली, इंग्लिश-विंग्लिश और मॉम जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया. साल 2018 में वो अपने भांजे की शादी में दुबई गई थीं और वहां एक होटल में 24 फरवरी के दिन उनका निधन हो गया था. ऐसा बताया जाता है कि वो एक हादसा था और उनकी लाश दुबई के होटल में एक बाथटब में मिली थी.

Back to top button