इस शादीशूदा एक्ट्रेस को डेट पर ले जाना चाहते हैं पांड्या,कहा शादीशूदा है तो इसमें बुराई क्या है

हार्दिक पांड्या इन दिनों कॉफी विद करण शो में दिए अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में छाएं हुए हैं। इस शो में उन्होंने महिलाओं को लेकर अपनी मानसिकता बताई जिसके चलते हर जगह उन्हें आलोचना झेलनी पड़ रही है। हालांकि ऐसा पहली बार नही है जब औऱतों के संबंध को लेकर हार्दिक का नाम इतना उछल रहा हो। हार्दिक इससे पहले बॉलीवुड की हसिनाओं को लेकर पहले भी चर्चा में रह चुके हैं। इस शो में भी उन्होंने अपनी बात साफ कर दी थी की उनका नाम किसी भी हसीना से क्यों ना जुड़े, असल में उनका दिल सिर्फ एक ही हसीना के लिए ध़ड़कता है। आपको बताते हैं कौन सी है वह बॉलीवुड एक्ट्रैस जिसके लिए हार्दिक ऐसी बाते कर रहे थे।

हार्दिक ने किया क्रश का खुलासा

बता दें कि कॉफी विद करण सीजन 6 में पहली बार ऐसा हुआ जब क्रिकेट इंड्स्ट्री से किसी को शो में न्यौता मिला। इसके साथ ही हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने खुलकर बातें कीं। हालांकि बात करते करते हार्दिक इतना ज्यादा खुल गए कि बड़ा विवाद खड़ा हो गया। बता दें कि हार्दिक का नाम हमेशा से किसी ना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से जुड़ता रहा है, लेकिन हार्दिक कभी खुलकर अपने किसी अफेयर के बारे में बात नहीं करते थे। इस शो के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उनका क्रश किस अदाकारा पर है

हार्दिक ने बताया कि उनका क्रश करीना कपूर खान पर है और वह उन्हें डेट करना चाहते हैं। करण जौहर ने हार्दिक से कहा कि करीना कपूर तो शादी शूदा है। इस पर हार्दिक ने कहा कि वह सिर्फ उनके साथ डेट पर जाना चाहते हैं इसमे कोई बुराई नही हैं। गौरतलब है कि हार्दिक का नाम उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, ऐली अवराम के साथ भी जुड़ चुका है। सबसे दिलचस्प तो ये था कि हार्दिक का नाम उर्वशी के साथ जुड़ रहा था और उर्वशी ने हार्दिक को अपना भाई बता दिया था।

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक तरफ उनके भाई और हार्दिक थे और साथ ही उन्होंने लिखा था कि भाई के प्यार से अच्छा दूसरा कोई प्यार नहीं होता।  मैंने यशराज रौतेला को मिस किया। पाड्या भाई। जाहिर सी बात है कि इस एक शब्द से ही उर्वशी ने सभी फैंस को बता दिया था कि वह हार्दिक को अपने भाई जैसा मानती हैं ऐसे में अफेयर की खबरें सोचना बेवकूफी भरी बात है।

कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है नाम

इसके साथ ही आजकल हार्दिक का नाम ईशा गुप्ता के साथ भी जुड़ रहा था, लेकिन विवाद बढ़ने के साथ ही ईशा गुप्ता ने भी हार्दिक के कमेंट की कड़ी आलोचना की है। इस लिस्ट दिग्गज स्पीनर हरभजन सिंह का नाम भी शामिल है। उन्होंने पांड्या औऱ राहुल की जमकर क्लास लगाई है। यहां तक की उन्होंने यह भी कह दिया की अगर वह अपनी बेटी और बीवी के साथ टीम की बस में सफर कर रहे हं तो और उसमे हार्दिक और हुल हों तो वह सफर नहीं करेंगे।इसके साथ ही पांड्या और राहुल के मैच पर भी कुछ वक्त का बैन लगा दिया गया है औऱ बीसीसीआई ने उन्हें सस्पेंड भी कर दिया है।

यह भी पढ़ें