बॉलीवुड

एक सीरियल की वजह से डूब गया इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, नंबर 4 तो थी सबकी फेवरेट बहू

टेलीविजन की दुनिया में काम करने वाले कलाकारों का करियर जितनी तेज़ी के साथ आसमान को छूता है, ठीक उतनी ही तेज़ी के साथ उनका करियर लुढ़कता भी है। जी हां, एक सीरियल से घर घर में लोकप्रिय होने वाले कलाकारो का करियर कब और किस सीरियल के माध्यम से डूब जाए, यह कहना नामुमकिन है। सीरियल के माध्यम से घर घर में लोकप्रिय होने वाले सितारे कब टेलीविजन की दुनिया से गायब हो जाते हैं, इस बारे में भी कुछ कहना मुश्किल ही होता है। इसी कड़ी में आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका करियर सिर्फ एक टेलीविजन धारावाहिक ले डूबा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सनाया ईरानी

कई सारे सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी सनाया ईरानी के एक गलत फैसले से इनका करियर डूब गया। जी हां, ढेर सारे सुपरहिट सीरियल में काम करने के बाद सनाया ईरानी ने सीरियल छनछन में काम किया, जोकि बहुत ही बुरी तरह से फ्लॉप हुआ। फ्लॉप होने के बाद इनका करियर भी पूरी तरह से डूब गया और आज इन्हें किसी खास रुप में नहीं देखा जाता है।

शिवानी तोमर

सुपरहिट सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ से अपनी पहचान बनाने वाली शिवानी तोमर ने जब इसी सीरियल के तीसरे सीजन में काम किया, तो दर्शकों को इनका काम पसंद नहीं आया, जिसके बाद शिवानी का करियर डूबता हुआ ही नजर आ रहा है। यूं तो शिवानी तोमर अपने सीरियल से घर घर में फेमस हुई थी, लेकिन अब इनकी कोई डिमांड नहीं है।

तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश काफी अच्छी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने ढेर सारे सीरियल में काम किया, लेकिन इनकी लाइफ का विलेन एक सीरियल ही बना। जी हां, सीरियल ‘पहरेदार मैं पिया की’ से इनकी लाइफ में भूचाल आ गया और दर्शकों ने इन्हें जमकर ट्रोल किया। इतना ही नहीं, इस सीरियल के बाद तेजस्वी प्रकाश का करियर बुरी तरह से फ्लॉप हो गया और अभी भी इन्हें एक सुपरहिट प्रोजेक्ट का इंतजार है।

हिना खान

टेलीविजन की टॉप अभिनेत्रियों में हिना खान का नाम सबसे पहले लिया जाता है। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर घर में अक्षरा बहू के नाम से मशहूर होने वाली हिना खान की सबसे बड़ी गलती यही थी कि उन्होंने इस शो को छोड़ बिग बॉस का रुख किया, जिसके इनका करियर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाया। इतना ही नहीं, हिना खान इन दिनों कोमोलिका का रोल कर रही है, लेकिन हिना खान को वो पहचान नहीं मिल पाई, जिसकी उन्हें इस शो से तलाश थी।

कृतिका कामरा

सीरियल ‘कितनी मोहब्बतें है’ से हिट होने वाली कृतिका कामरा के करियर को सोनी टीवी का सीरियल रिपोर्टर ले डूबा। जी हां, बतौर रिपोर्टर इस सीरियल में कृति कामरा को पसंद नहीं किया गया और शो भी पूरी तरह से फ्लॉप हो गया, जिसके बाद अभी तक कृतिका कामरा किसी दमदार सीरियल में नजर नहीं आई हैं।

Back to top button