बॉलीवुड

शादी पर वरुण ने कर दिया चौंकाने वाला खुलासा, नहीं करेंगे गर्लफ्रेंड नताशा से शादी, ये है वजह

बॉलीवुड में शादी का सीजन जोरों पर है और इस साल भी कई बड़े सितारों की शादी की खबरें आ रही हैं। इस लिस्ट में वरुण धवन का नाम भी शामिल है जिनकी लिए कहा जा रहा है की वो इसी साल के अंत में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा से शादी कर लेंगे। इस क्यूट कपल को एक साथ शादी के मंडप में देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। हालांकि वरुण ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे कर दिए हैं और अभी फैंस को वरुण धवन की शादी की शहनाईया सुनने में और भी समय लगेगा।

इस साल शादी नहीं करेंगे वरुण

एक मैगजीन इंटरव्यू में वरुण ने अपनी शादी को लेकर बात की और इन खबरों का खंडन भी कर दिया। वरुण ने कहा कि इस साल शादी करने वाली बात बकवास है। ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है। हां ये जरुर है कि वो शादी करेंगे, लेकिन इसी साल शादी करेंगे ऐसा नहीं है। दरअसल वरुण का कहना है कि वो अगर लगातार फिल्में कर रहे हैं तो उन्हें सही समय देखना होगा। वो जल्दबाजी में शादी नहीं करने वाले। वरुण ने कहा कि नताशा एक तरह से उनके परिवार की सदस्य ही हैं।

वरुण ने कहा कि हमने स्कूलिंग एक साथ की है और तभी से वो मेरे पैरेंट्स को जानती हैं। यहां तक की मेरे पैरेंटस के साथ फंक्शन भी अटैं करती हैं और तस्वीरों मे भी साथ नजर आती हैं। वो मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है। गौरतलब है कि आकाश अंबानी की शादी पार्टी में वरुण नहीं पहुंच पाए थे, लेकिन डेविड धवन अपनी पत्नी औऱ होने वाली बहू नताशा के साथ पहुंचे थे। इस तस्वीर पर वरुण ने कमेंट भी किया था की मेरे माता पिता ने किसी और को अडॉप्ट कर लिया है और उसे मुझसे ज्यादा प्यार करते हैं।

बता दें कि वरुण का नाम शुरु में आलिया भट्ट के साथ जोड़ा गया था, लेकिन आलिया और वरुण बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसके बाद से वरुण का नाम उनकी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ जोड़ा जा रहा था। पहले तो वरुण ने खुलकर इस पर बात नहीं की, लेकिन अब अपने रिश्ते को लेकर वरुण खुलकर बात करते हैं। कॉफी विद करण में वरुण ने कहा था वो और नताशा हैप्पी फैंड्स नहीं बल्कि हैप्पी कपल हैं।

फिल्मों पर ध्यान दे रहे हैं वरुण

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही खबरें आ रही थीं की वरुण और नताशा डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं, लेकिन डेविड चाहते है कि शादी भारत में हो। यहां तक की ऐसा माना जा रहा था कि नताशा शादी की शॉपिंग भी करने में जुट गई हैं। फैंस भी इंतजार कर रहे थे की जल्दी ही वरुण शादी की डेट अनाउंस करेंगे। हालांकि अब वरुण ने साफ कर दिया है कि फैंस को उनकी शादी का अभी थोड़ा औऱ इंतजार करना होगा और इस साल उनकी शादी नहीं होने वाली है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण का फिल्मी करियर अभी तक शानदार रहा है। सुई धागा के अलावा उनकी सारी फिल्में सुपरहिट रही हैं। अब वरुण एक बार फिर आलिया के साथ कलंक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर भी हैं।फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

Back to top button