बॉलीवुड

बिन ब्याही मां बनना चाहती हैं सारा खान, बोलीं ‘शादी का मूड नहीं, लेकिन मुझे बच्चा चाहिए’

स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुका मशहूर सीरियल ‘बिदाई’ की अभिनेत्री सारा खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। सारा खान लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सारा खान ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिससे वे सुर्खियों में छा गई हैं। सारा खान ने मीडिया से बातचीत में अपने मां बनने को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है। सारा खान के इस खुलासे के बाद हर कोई शॉक्ड हो चुका है। सारा खान के इस खुलासे पर लोग एक बार फिर से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या  खास है?

सारा खान ने अभी तक कई सीरियल में काम किया है, लेकिन उन्हें असली पहचान सीरियल ‘बिदाई’ से ही मिली है। इसके अलावा सारा खान बिग बॉस के घर में भी खूब तहलका मचा चुकी है, लेकिन इन दिनों वे अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस नजर आ रही हैं। सारा खान ने खुद की सुंदरता बढ़ाने के लिए हाल ही में एक लिप सर्जरी कराई थी, जिससे इनकी सूरत बिगड़ गई थी, जिसको लेकर भी सारा खान खूब ट्रोल हुई थी, लेकिन यहां हम बात उनके रिलेशनशिप पर करने जा रहे हैं।

अंकित गेरा के साथ जुड़ रहा है सारा खान का नाम

सारा खान का अपने करियर में कई लड़कों  के साथ नाम जुड़ चुका है, लेकिन अब इनका नाम अंकित गेरा के साथ जुड़ रहा है। अंकित गेरा के साथ सारा खान काफी ज्यादा खुश नजर आती हैं। अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, लेकिन जब अंकित के साथ रिलेशनशिप पर सवाल पूछा गया तो सारा ने कहा कि हम साथ दिखते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हम दोनों डेट कर रहे हैं। सारा खान ने कहा कि मैं फिलहाल शादी नहीं करना चाहती हूं, लेकिन मैं सारे अनुभव उठाना चाहती हूं।

शादी से पहले मां बनना चाहती हैं सारा खान

सारा खान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वे फिलहाल शादी के मूड में नहीं है, लेकिन वे मां बनना चाहती हैं, क्योंकि किसी भी महिला के मां बनना काफी सुखद पल होता है और मैं उस सुखद पल का अनुभव करना चाहती हूं। सारा खान का कहना है कि आजकल युवाओं को प्यार जल्दी ही हो जाता है, लेकिन मैं प्यार को लेकर काफी ज्यादा गंभीर हूं और इसलिए मैं शादी से पहले मां बनना चाहती हूं।

बच्चा पैदा करना ज़रूरी है सारा खान

सारा खान ने आगे कहा कि हर महिला के लिए बच्चा पैदा करना ज़रूरी होता है, क्योंकि बच्चे के आने के बाद ही वह पूरी होती है, ऐसे में मैं भी ये अनुभव लेना चाहती हूं। हालांकि, सारा ने कहा कि मुझे जब लगेगा कि अब मुझे एक बच्चा चाहिए, तब मैं इसके लिए तैयार हूं। इतना ही नहीं, सारा खान ने कहा कि फिलहाल मैं बच्चा गोद लेने का ऑप्शन तलाश रही हूं।

Back to top button