बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा ने किया अपने पिता शत्रुघन सिन्हा का सपोर्ट, तो सोशल मीडिया पर मिली जमकर लताड़

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड और राजनीति का नाता काफी पुराना है। बॉलीवुड के कई ऐसे कलाकार हैं जो इन दिनों राजनीति में अपना हाथ आजमा रहे हैं। हाल ही में 80 के दशक के जाने-माने एक्टर शत्रुघन सिन्हा काफी खबरों में हैं और उसकी वजह है कि शत्रुघन सिन्हा ने भाजपा पार्टी छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने का फैसला ले लिया है। उनका ये फैसला वाकई काफी चौंकाने वाला था। खबरों की मानें तो आने वाली 6 अप्रैल को शत्रुघन सिन्हा कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करेंगे।

अब बात करें कि शत्रुघन तो अपनी पार्टी को बदलने को लेकर खबरों में तो हैं ही लेकिन अब उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने भी खबरों में आई हैं, बता दें कि वो ना सिर्फ खबरों में आई हैं बल्कि ट्रोल भी हो रही हैं। दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि सोनाक्षी वैसे तो राजनीति से दूर रहती थीं और ना ही कभी इन सब पर कुछ बोलती तो नहीं हैं लेकिन इस बार जब उनसे उनके पिता के भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा जो जवाब दिया उस वजह से सोनाक्षी सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं।

सोनाक्षी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि वह अब कांग्रेस के साथ वह करने में सक्षम होंगे जो उन्हें करना है. अटल जी आडवाणी जी के लिए उनके मन में आज भी बहुत सम्मान है. लेकिन बाकी लोगों ने उनको वह तवज्जो नहीं दी जो एक सीनियर नेता को मिलना चाहिए. उन्होंने बहुत देर कर दी है. उन्हें पहले ही यह कर लेना था.’  साथ ही उन्होंने इसे एक निजी मामला बताते हुए कहा कि ‘यह उनकी पसंद है। मेरा मानना है कि अगर आप कहीं खुश नहीं हैं तो कुछ बदलाव लाइए।’

बता दें कि सोनाक्षी का ये बयान लोगों को पसंद नहीं आया है, जिसके बाद लोगों ने उनको सोशल मीडिया में ट्रोल कर दिया है। एक यूजर ने सोनाक्षी सिन्हा को टैग करते हुए लिखा कि, “डियर सोनाक्षी जी आपके पिता ने बीजेपी नहीं छोड़ी बल्कि उन्हें बीजेपी से बाहर निकाला गया है। अगर आप चाहती हैं कि उनकी छवि और ज्यादा खराब हो तो आप भी कांग्रेस ज्वाइन कर सकती हैं।”

वहीं एक यूजर ने सोनाक्षी और शत्रुघन दोनों का करियर बर्बाद होने की बात कह दी है। तो किसी ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत शत्रुघन को बीजेपी से निकालने की बात कही दी हैं। आप भी देखिए वो ट्विट्स जिनमें शत्रुघन और सोनाक्षी दोनों को ही ट्रोल किया जा रहा है।

Back to top button