बॉलीवुड

बॉबी देओल की पत्नी ने मारा था करीना कपूर को थप्पड़, तो आग बबूला हुई बेबो ने किया था ये काम

बॉलीवुड की बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर जितनी ज्यादा अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, उससे कहीं ज्यादा अपने मिजाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। करीना कपूर काफी गर्म मिजाज की हैं और वे किसी भी बात का जवाब देने से पीछे नहीं हटती हैं। जी हां, करीना कपूर अपने फिल्मी करियर में अपने मिजाज को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं, जिसमें से बॉबी देओल की पत्नी तान्या के साथ उनका बर्ताव काफी चर्चा में रहा है। करीना कपूर और बॉबी देओल की पत्नी तान्या दोनों गर्म मिजाज की हैं और ऐसे में जब दोनों सामने आई तो बहुत बड़ा भूचाल आ गया। तो चलिए जाने हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

करीना कपूर और बॉबी देओल के बीच के रिश्ते शुरू में थोड़े ठीक थे, लेकिन वक्त बढ़ने के साथ साथ इनके रिश्ते में एक बड़ी दीवार खड़ी हो गई, जो अभी भी टूट नहीं पाई है। करीना कपूर और बॉबी देओल ने फिल्म अजनबी में एक साथ काम किया है, लेकिन इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में अनबन हो गई और जिसका खामियाजा बॉबी देओल अपने करियर में भुगतना पड़ा। दरअसल, बॉबी देओल की पत्नी ने करीना कपूर को सेट पर थप्पड़ जड़ दिया था।

फिल्म अजबनी की शूटिंग पर शुरु हुआ था विवाद

फिल्म अजनबी की शूटिंग के सेट पर जहां करीना कपूर के साथ उनकी मां बबीता कपूर गई, तो वहीं बॉबी देओल के साथ उनकी पत्नी तान्या गई, जिसके बाद मामला गर्म हो गया। दरअसल, बबीता कपूर को हर छोटी छोटी बातों में नुस्ख निकालने की आदत है, जिसकी वजह से उन्होंने बॉबी देओल को बहुत कुछ कह दिया। बॉबी देओल तो पूरे मसले पर शांत रहे, लेकिन उनकी पत्नी तान्या को यह बात हजम नहीं हुई और फिर बबीता कपूर और तान्या में बहस होने लगी।

करीना को तान्या ने जड़ दिया था थप्पड़

 

जब बबीता और तान्या के बीच हुई बहस के बारे में करीना कपूर को पता चला तो उन्होंने अपनी मां का साइड लेते हुए तान्या से बहस करनी शुरू कर दी, जिसके बाद आग बबूला हुई तान्या ने सेट पर करीना कपूर को जमकर थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि, थप्पड़ मारने के बाद तान्या ने करीना कपूर से माफी मांग कर मामले को ठंडा कर दिया, लेकिन करीना कपूर के दिल में जो आग जल रही थी, वह शांत नहीं हुई और इन सबका खामियाजा बॉबी देओल को भुगतना पड़ा।

बॉबी को धोना पड़ा अपने करियर से हाथ

यूं तो बॉबी ने अपने करियर में बहुत सी फिल्में की है, लेकिन कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। ऐसे में जब बॉबी देओल को एक सुपरहिट फिल्म का इंतजार था, तो उन्हें फिल्म जब बी मेट का ऑफर मिला, लेकिन करीना कपूर ने बॉबी देओल की जगह शाहिद कपूर को रखने की मांग की तो मेकर्स ने बॉबी देओल से ऑफर छीन लिया, जिसके बाद बॉबी के हाथ कोई बड़ी फिल्म नहीं लगी।

Back to top button