विशेष

माता लक्ष्मी की इन 5 राशियों पर बरसने वाली है कृपा, महीने के अंत में खुशखबरी के लिए तैयार रहें

माता लक्ष्मी की कृपा अपने घर और परिवार पर कौन नहीं चाहता. मां को खुश करने के लिए लोग तरह-तरह की पूजा-अर्चना करते हैं. ज्योतिष और तंत्र शास्त्र में कुछ चीज़ें ऐसी बताई गई हैं जिन्हें घर में रखने से से मां लक्ष्मी की कृपा हम सब पर बनी रहती है. कहते हैं कि दक्षिणावर्ती शंख, पारद लक्ष्मी प्रतिमा, कौड़ी, मां लक्ष्मी की चरण पादुकाएं, कुबेर प्रतिमा, कमल गट्टा और श्रीयंत्र कुछ ऐसी चीज़ें हैं जो मां लक्ष्मी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं. इनमें से यदि कोई एक चीज़ भी आप अपने घर पर रख लें तो आपके घर में धन की कमी कभी नहीं होगी. यदि आपके घर में इनमें से कुछ भी नहीं है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस महीने माता लक्ष्मी इन 5 राशियों पर जमकर प्यार बरसाने वाली हैं. बस आप देखिये कि इस लिस्ट में कहीं आपका नाम तो नहीं? लेकिन यदि आप माता लक्ष्मी की कृपा हमेशा अपने घर पर चाहते हैं तो ऊपर बताई गयी चीजों में से एक चीज अवश्य अपने घर पर रखें.

मीन राशि

मां लक्ष्मी की कृपा से महीने के अंत तक नौकरी और बिज़नेस करने वालों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. रुके हुए काम जल्दी बन जाएंगे. मन प्रसन्न और सकरात्मक रहेगा. काम को अलग तरीके से करने की कोशिश रहेगी. बिज़नेस में निवेश बढ़ने की संभावना है. कहीं से अचानक पैसा मिलने वाला है.

कुंभ राशी

नौकरीपेशा और बिज़नेस करने वाले लोगों की चांदी होगी. अटका हुआ पैसा इस महीने के अंत तक आपको मिल जाएगा. दूर बैठे लोगों से महत्वपूर्ण काम में मदद मिलेगा. माता लक्ष्मी की कृपा से महीने के आखिरी में आपके सोचे हुए काम पूरे हो जाएंगे. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी. सेविंग्स में बढ़ोत्तरी होगी.

वृश्चिक राशि

नौकरी और बिज़नेस कर रहे लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. प्रमोशन होने के पूरे-पूरे चांसेस हैं. नौकरी में मान-सम्मान भी मिलेगा. नए प्रोजेक्ट पर शुरू हुए काम सफलतापूर्वक संपन्न होंगे. विपरीत परिस्थितियों के बावजूद आपके फैसले सही साबित होंगे. दुश्मनों पर जीत  मिलेगी. महीने के अंत में संतान आपको कोई खुशखबरी दे सकती है.

कन्या राशि

मेहनत पहले की तुलना में बढ़ जायेगी लेकिन मेहनत का फल भी जल्दी प्राप्त होगा. मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. घर पर अचानक आये मेहमान आपको कोई खुशखबरी दे सकते हैं. बड़े बुजुर्गों के आशीर्वाद का फल प्राप्त होगा. प्रॉपर्टी संबंधित मामले सुलझ जाएंगे. पार्टनर से रोमांस करने का मौका मिलेगा. दोस्तों से पूरा सहयोग मिलेगा. व्यर्थ के विवादों से दूर रहने की सलाह दी गयी है.

मेष राशि

नौकरी और बिज़नेस में तरक्की मिलेगी. ज़मीन संबंधित मामले आपके सामने आएंगे. स्वास्थ्य भी अच्छा बना रहेगा. आप नए काम को शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं. पुराने विवाद खत्म करने में आपको सफलता मिलेगी. गुस्से पर कंट्रोमाता lakshmiल रखें नहीं तो कुछ ज़रूरी काम बिगड़ सकते हैं. मैरिड लाइफ पहले से ज्यादा बेहतर होगी. कुंवारों की शादी तय हो सकती है.

पढ़ें भगवान शंकर के रूप में नजर आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button