भगवान शंकर के रूप में नजर आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

अगर किसी को फेमस होना है तो बस अपना कुछ अतरंगी अंदाज अपनी तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर लें. फिर देखो जैसे जैसे उस वीडियो के व्यूज बढ़े या फिर उस तस्वीर को शेयर किया गया तो उस व्यक्ति की डिमांड बढ़ती जाती है. कुछ ऐसा ही हो रहा इन दिनों हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के साथ जिन्होंने रिएलिटी शो बिग बॉस-11 में बहुत ही सूझ-बूझ के साथ खेली और फिर अब बॉलीवुड मे डेब्यू करके अपने करियर की एक और सीढ़ी को चढ़ रही हैं. अब भगवान शंकर के रूप में नजर आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, इनकी तस्वीरों को लोग पसंद भी कर रहे और उनका मजाक भी बना रहे हैं. कई यूजर्स तो सपना को उल्टा-सीधा भी बोल रहे हैं.

भगवान शंकर के रूप में नजर आईं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

सपना चौधरी आजकल अपनी आने वाली फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स के प्रमोशन में बिजी हैं जो 8 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. हरियाणवी डांसर के रूप में देश के सामने आईं लेकिन रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 करने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी घर-घर में फैल गई है. अब सपना ने रौद्र रूप धारण किया है और खुद को भोलेनाथ जैसा दिखाने की कोशिश में है. सपना ने इसका एक वीडियो भी बनाया जिसमें उन्होंनो कुछ पंक्तियां भी सुनाई और वो पंक्तियां इस प्रकार हैं, “शिव शंभू, शिव शंकर, तेरा नशा है चढ़ा बस हम पर. लेके नाम भोले का रगडू माल, मन में न है कोई ख्याल , रोल करके मारा दम तो धुंआ-धुंआ आंख लाल.” सपना का ये अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

सपना के उस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने बोला, ”क्या हुआ ? अच्छा-खासा सूट पहनकर नाचती थी अब पैसा सिर चढकर बोलने लगा है क्या ?” इसके अलावा दूसरे यूजर ने कहा, ”ओह माय गॉड…सपना चौधरी का ये लुक देखने को मिलेगा ये हमने सोचा भी नहीं था.” इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने मजाक बनाते हुए कहा, ”अब बंदर को मिल गई अदरक की गांठ, खुस को पंसारी समझ बैठा.” एक अन्य यूजर ने कहा, ”कती बावरी हो गई है छोरी, राखी सावंत का भूत आ गया है क्या सपने में.” कुछ इस तरह से सपना का लोग सोशल मीडिया पर मजाक बना रहे हैं.

27 साल की उम्र में बटोर ली खूब सुर्खियां

साल 1990 में जन्मी सपना चौधरी ने 11 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया. उनके ऊपर मां और भाई की जिम्मेदारी आ गई लेकिन सपना ने हार ना मानते हुए डांस से अपने करियर की शुरुआत की. सबसे पहले सपना ने अपने गांव के आस पास से ही डांस करना शुरु किया फिर जब स्पोन्सर्स मिलते गए तो सपना ने हरियाणा के दूसरे शहरों में अपनी डांस परफोर्मेंस करने लगी. 17 साल की उम्र तक आते-आते सपना पूरे हरियाणा में फेमस हो गई थीं और हर जगह वो अपनी मां के साथ डांस करने जाती थीं इसके बाद सपना ने एक बार किसी निजी समस्या के कारम आत्महत्या करने की कोशिश की और साल 2016 में दुनिया के नजरों में आई और इनके बारे में लोग जानने लगे. तभी साल 2017 के बिग बॉस सीजन 11 में उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली, हालांकि उन्होंने ये शो जीता तो नहीं लेकिन नाम खूब हुआ था.