अवार्ड फंक्शन के दौरान अपने होठों को लेकर ट्रोल हुई मौनी रॉय, लोगों ने कहा, “सूअर के होंठ..

मौनी रॉय का नाम टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. मौनी के फैन्स आम आदमी के अलावा बॉलीवुड स्टार्स भी हैं. हाल ही में सलमान खान ने बताया था कि वह मौनी रॉय के फैन हैं. सीरियल ‘नागिन’ में मौनी का नागिन वाला अंदाज लोगों को खूब भाया था. मौनी की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. हाल ही में मौनी ने फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है. बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई इस फिल्म ने अच्छे खासे पैसे कमाए थे और दर्शकों को मौनी की एक्टिंग भी काफी पसंद आई थी. मौनी रॉय आज छोटे पर्दे की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं. लेकिन कुछ सालों पहले तक वह काफी सिंपल हुआ करती थीं. पहले की और आज की मौनी की तस्वीर कम्पेयर करने पर आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे. मौनी ने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया. होठों को आकर्षक बनाने के लिए वह अपने होंठों की सर्जरी करवा चुकी हैं. जो लोग मौनी को फॉलो करते हैं वह जानते होंगे कि मौनी अब पहले की तरह बिलकुल नहीं दिखती हैं. हाल ही में मौनी फिल्मफेयर अवार्ड फंक्शन नाइट में नजर आयीं थीं. इस दौरान उनके होंठ काफी सूजे हुए लग रहे थे. बस फिर क्या था इसी बात पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

सूजे होंठ के साथ आई नजर

बता दें, सोशल मीडिया पर इन दिनों मौनी अपने बदले हुए चेहरे के लिए ट्रोल हो रही हैं. बीते दिनों मौनी ‘फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स’ में पहुंची थी जहां उनका लुक काफी बदला-बदला नजर आया. जहां कुछ लोगों ने मौनी के लुक की तारीफ की वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. उनकी तस्वीर पर ज्यादातर भद्दे-भद्दे कमेंट्स आये. कुछ यूजर्स ने हैरानी जाहिर करते हुए लिखा कि ऐसा लगता है जैसे मौनी ने दोबारा अपने होंठों की सर्जरी करवा ली है.

आये तरह-तरह के कमेंट्स

मौनी को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, “आप बार-बार होंठों की सर्जरी क्यों करवा रही हो? इसे नार्मल ही रहने दो…ये बहुत भद्दा दिख रहा है”. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि, “इसका होंठ और चेहरा सूजा हुआ क्यों है? लगता है फिर से प्लास्टिक सर्जरी करवाई है”. एक यूजर ने तो हद ही पार कर दी. उसने लिखा, “सूअर के होंठ भी मौनी के होंठ से अच्छे हैं”. बता दें, मौनी आये दिन अक्सर अपने लुक्स के लिए ट्रोल होती रहती हैं.

बढ़ गयी है डिमांड

बता दें, मौनी रॉय इस समय टीवी की सबसे मशहूर और हाईएस्ट पेड अभिनेत्री हैं. इन दिनों वह ‘नागिन 2’ सीरियल में नजर आ रही हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक एपिसोड के लिए वह 1.25 से 2 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. हाल ही में फिल्म ‘गोल्ड’ से डेब्यू करने के बाद उनकी डिमांड और फीस दोनों बढ़ गयी है.

पढ़ें लव ट्रायंग्ल में फंस चुके हैं ये टीवी जगत के सितारे, सुशांत सिह से लेकर मौनी रॉय का नाम भी है..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.