बॉलीवुड

रिहाई के बाद राजपाल यादव ने बयां किया अपना दर्द, बोलें ‘मैंने लोगों पर विश्वास किया, पर अब…’

बॉलीवुड में कॉमेडी एक्टर के नाम से मशहूर राजपाल यादव तीन महीने की सजा काटकर अब वापस आ चुके हैं। अभिनेता राजपाल यादव ने जेल से छूट कर आने के बाद मीडिया से लंबी बातचीत की, जिसमें उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म और देश के कानून के बारे में बताया। जी हां, कर्जा न चुकाने की वजह से कोर्ट ने अभिनेता राजपाल यादव को तीन महीने की सजा सुनाई थी, जोकि अब पूरी हो चुकी है, ऐसे में एक बार फिर से राजपाल यादव सुर्खियों में हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

जेल से रिहा होने के बाद अभिनेता राजपाल यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अब मैं उबर चुका हूं और आगे काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेता राजपाल यादव को कॉमेडी एक्टर के तौर पर जाना जाता है, जिन्होंने अपनी एक्टिंग दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। हालांकि, लंबे समय से राजपाल यादव ने किसी फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन अब जब वे जेल से रिहा हो चुके हैं, तो अपनी फिल्म की शूटिंग को जल्दी ही पूरा करेंगे।

जल्द ही फिल्म ‘टाइम टू डांस’ की शूटिंग करेंगे पूरी

मीडिया से बातचीत में अभिनेता राजपाल यादव ने कहा कि मैं जल्दी ही ‘टाइम टू डांस’ फिल्म की शूटिंग सूरज पंचोली और इसाबेल कैफ के साथ शुरू करूंगा, जिसकी शूटिंग विदेश में हुई है। बता दें कि राजपाल यादव की अपकमिंग फिल्म ‘टाइम टू डांस’ के कुछ हिस्से की शूटिंग हो चुकी है, तो कुछ हिस्से की अधूरी है, जोकि अब पूरी होगी। इसके अलावा राजपाल यादव ने आगे कहा कि मैं प्रोड्यूसरो और निर्देशकों का आभारी हूं, जिन्होंने मेरे वापस आने का इंतजार किया। हालांकि, वे चाहते तो फिल्म की शूटिंग पूरी कर सकते थे।

फिल्म के सेट पर जाने के लिए बेताब हूं – अभिनेता राजपाल यादव

अभिनेता राजपाल यादव का कहना है कि अब मैं फिल्म सेट पर जाने के लिए बेताब हूं, जिसकी वजह से मैं डेविड धवन और प्रियदर्शन से फिल्म ‘जाको राखे साइयां’ को लेकर बातचीत कर रहा हूं, ताकि इस फिल्म की भी शूटिंग जल्दी खत्म हो जाए। याद दिला दें कि नवंबर 2018 में दिल्ली हाईकोर्ट ने राजपाल यादव को कर्ज न चुकाने के लिए तीन महीने की सजा सुनाई थी। राजपाल यादव ने 2010 में फिल्म बनाने के लिए एक कंपनी से 5 करोड़ रुपये का कर्जा लिया था।

कानून सबके लिए बराबर है – अभिनेता राजपाल यादव

अभिनेता राजपाल यादव का कहना है कि मुझे लगता है कि देश के कानून से कोई नहीं बच सकता है, क्योंकि यह सभी के लिए बराबर है और इसलिए मैंने अदालत के आदेश का पालन किया। साथ ही राजपाल यादव ने यह भी कहा कि मैंने लोगों पर विश्वास किया, लेकिन लोगों ने गलत फायदा उठाया। बता दें कि राजपाल जब जेल में थे, तब उन्होंने कैदियों के साथ मिलकर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी किया था। हालांकि, राजपाल यादव ने कहा कि मैं उन लोगों के बारे में कुछ नहीं कहूंगा, क्योंकि मुझे अभी आगे बढ़ना है और ज़िंदगी में मेरे पास कई मौके आएंगे।

Back to top button