बॉलीवुड

सैफ और करीना का बाथरूम सीक्रेट हुआ लीक, सैफ घंटों तक बाथरूम में करते हैं ये शर्मनाक काम

अपनी फिटनेस के लिए मशहूर करीना कपूर अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कुछ दिनों पहले करीना और उनकी सहेली अमृता अरोड़ा का एक जिम विडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों पसीना बहाती हुई दिख रही थीं. हाल ही में करीना कपूर अमृता अरोड़ा के साथ कोमल नहाटा के शो Starry Nights 2 में गयी थीं. इस शो पर करीना ने अपने जीवन के कुछ जरूरी राज खोले. यहीं पर उन्होंने सैफ की एक ऐसी आदत के बारे में बताया जिससे वह बहुत परेशान रहती हैं और कभी-कभी इस बात को लेकर उन्हें गुस्सा भी आ जाता है.

सैफ की इस आदत से परेशान हैं करीना

बता दें, शो पर आई करीना कपूर ने अपने जीवन से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किये. उन्होंने बताया कि सैफ की एक आदत से वह बहुत परेशान रहती हैं. करीना ने बताया कि सैफ एक बार जब बाथरूम में घुस जाते हैं तो घंटों नहीं निकलते. सैफ के इस सीक्रेट से पर्दा उठाते हुए करीना ने बताया कि बाथरूम में आपको लाइब्रेरी से लेकर फोन तक का एक्सटेंशन मिल जाएगा.

डांटकर निकालना पड़ता है बाहर

दरअसल, सैफ को किताबे पढ़ने का बहुत शौक है इसलिए उन्होंने बाथरूम में ही अपनी एक लाइब्रेरी बना रखी है. सैफ की इस आदत से करीना बहुत परेशान रहती हैं क्योंकि जरूरत पड़ने पर उन्हें खुद बाथरूम में इतना समय नहीं मिल पाता. उन्होंने बताया कि सैफ को जबरदस्ती डांटकर बाथरूम से निकालना पड़ता है. करीना ने सैफ की एक और बुरी आदत के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि सैफ को हर जगह फूट मसाज लेने की आदत है. भले ही वो प्लेन हो या एयरपोर्ट लाउन्ज हो, सैफ कुछ नहीं देखते बस फूट मसाज करने के लिए कहने लगते हैं. वो कहीं भी लेट जाएंगे और कहेंगे ‘प्लीज पैर दबा दो”.

सैफ ने भी बताया करीना का सीक्रेट

वहीं, सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान करीना के सीक्रेट से पर्दाफाश करते हुए कहा था कि करीना को नाखून चबाने की बहुत बुरी आदत है. उनका हाथ अक्सर उनके मुंह में रहता है. जब भी करीना नर्वस होती हैं या कुछ सोचती हैं तो नाखून चबाने लगती हैं. करीना के नाखून बहुत छोटे हैं. उन्हें नेल एक्सटेंशन की जरूरत पड़ती है. सैफ ने कहा कि आप कभी ध्यान से करीना के नाखूनों को देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा. वैसे करीना की ये आदत बिलकुल आम है. कई लोगों को नाखून चबाने की आदत होती है. वहीं, सैफ की आदत तो इस दुनिया से परे हैं. बाथरूम में भला किताब जैसी पवित्र चीज को कौन ले जाता है.

करीना कर रही हैं रेडियो शो होस्ट

आजकल करीना कपूर रेडियो पर आने वाले शो ‘व्हाट वुमन वांट’ को लेकर चर्चे में हैं. 1048fm पर आने वाले उनके शो पर करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, स्वरा भास्कर, अमृता अरोड़ा और सनी लियॉन, सोहा अली खान जैसी अभिनेत्रियां आ चुकी हैं. बता दें, शो पर करीना कपूर आये दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे करती रहती हैं.

पढ़ें करीना नहीं ये थी सैफ अली खान-अमृता सिंह के तलाक की वजह, रिश्ते में धीरे-धीरे बढ़ती गई दूरियां

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button