बॉलीवुड

18 साल की प्रियंका को शाहरुख ने किया था प्रपोज, पूछा था- ‘क्या तुम मुझ जैसे हैंडसम हीरो से..’

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अपने करियर में काफी उतार चढ़ाव देखा है। शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए खूब पापड़ बेले थे, लेकिन अब वे बॉलीवुड के बादशाह कहे जाते हैं। शाहरुख की कामयाबी के पीछे की एक ही वजह है कि उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। जी हां, शाहरुख खान ने जब से बॉलीवुड में करियर बनाया है, तब से नये नये आयाम छू रहे हैं। हालांकि, पिछले कुछ सालों से उनकी फिल्में कुछ कमाल नहीं कर पा रही हैं, लेकिन शाहरुख की जगह बॉलीवुड में कोई दूसरा नहीं ले सकता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शाहरुख खान ने गौरी खान से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन फिल्मी करियर में उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा, जिसमें प्रियंका चोपड़ा का नाम अग्रणी है। प्रियंका चोपड़ा के प्यार में शाहरुख खान इतने ज्यादा पागल हो गये थे कि वे अपनी पत्नी गौरी खान को तलाक देने के लिए राजी हो गये थे, लेकिन समय रहते हुए गौरी खान ने शाहरुख खान के कान खींचे और फिर तब से लेकर अब तक शाहरुख गौरी के अलावा किसी और को देखते तक भी नहीं हैं।

18 साल की प्रियंका चोपड़ा को किया था प्रपोज

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान 18 साल की प्रियंका को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो साल 2000 की है, जब प्रियंका 18 साल की थी और उन्होंने फेमिना मिस इंडिया में भाग लिया था और जिसमें शाहरुख खान ज्यूरी सदस्य भी थे, जिसकी वजह से उन्होंने प्रियंका से शादी को लेकर सवाल पूछा था, जिसके बाद दोनों का यह वीडियो काफी वायरल हो गया था और फिर दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा था।

प्रियंका चोपड़ा से क्या पूछा था?

दरअसल, शाहरुख ने स्टेज पर खड़ी प्रियंका चोपड़ा से पूछा था कि तुम अजहर जैसे क्रिकेटर से शादी करना चाहोगी या फिर स्वारोवस्की जैसे बड़े ब्रांड के मालिक या फिर मुझ जैसे हैंडसम सुपरस्टार के साथ? शाहरुख के इस सवाल पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मैं क्रिकेटर से शादी करूंगी, ताकि उसके ज़रिए वह भारत पर और भी ज्यादा गर्व महसूस कर सके। ऐसे में अब यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जबकि अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं।

प्रियंका के प्यार में पागल हो गये थे शाहरुख खान

उन दिनों प्रियंका और शाहरुख खान अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते थे। प्रियंका के प्यार में शाहरुख इतने ज्यादा पागल हो गये थे कि उन्हें बाकी अभिनेत्रियों से ज्यादा तरजीह देने लगे थे और प्रियंका को फिल्म में लेने के लिए सिफारिश करने लगे थे। मामला यही नहीं रूका प्रियंका के प्यार में पागल होकर वे गौरी को तलाक भी देने वाले थे, लेकिन समय रहते हुए गौरी ने अपना घर टूटने से बचाया और जिसके बाद आज तक दोनों एक दूसरे के सामने नहीं आएं।

Back to top button
?>