ब्रेकिंग न्यूज़

अभी भी भारत से डरा हुआ है पाक, इमरान खान बोलें ‘मीटिंग कैंसिल, क्योंकि इंडिया एक और…

पुलवामा हमले के बाद जिस तरह से भारतीय सेना ने पाकिस्तान को घर में घुसकर सबक सिखाया, उसके बाद से पाक सरकार अभी भी खौफ में है। जी हां, पाकिस्तान सरकार भारत से पूरी तरह से डर रही है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने खुद स्वीकार किया है और उन्होंने सभी मीटिंग रद्द कर दी। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए बड़ा बयान दे दिया, जिससे उनका खौफ साफ साफ जाहिर हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पुलवामा हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल बढ़ गया है। पुलवामा के बाद भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को बालाकोट में एयर स्ट्राइक की, जिससे पाकिस्तान पूरी तरह से सहम गया है। पाकिस्तान की सरकार इस तरह से भारतीय सेना बल के सामने डर रही है कि उसने सरेआम कह दिया कि अभी कोई मीटिंग नहीं करेंगे, क्योंकि भारत दूसरी एयर स्ट्राइक भी कर सकता है। इमरान खान ने खुद ही सारी मीटिंग कैेंसिल कर दी।

क्या कहा इमरान खान ने?

पाकिस्तान के वजीरे आजम इमरान खान ने पाकिस्तानी मीडिया से कहा कि अभी हम कोई मीटिंग नहीं करेंगे, क्योंकि भारत कभी भी हम पर हमला कर सकता है और अभी युद्ध का खतरा मंडरा रहा है। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कहा कि भारत दूसरी एयर स्ट्राइक कर सकता है, इसलिए जब तक भारत में चुनाव है, तब तक हमे चौकन्ना रहना पड़ेगा, क्योंकि भारत फिर से बालाकोट की तरह कोई दुस्साहस कर सकता है, जिसका सबक सिखाने के लिए हम हर पल तैयार रहना पड़ेगा। पाकिस्तान ने कहा कि भारत से निपटने के लिए अपने तैयारी शुरू कर दी है और इस बार हम चूकेंगे नहीं।

इमरान खान ने रद्द की मीटिंग

इमरान खान ने पाकिस्तानी मीडिया से कहा कि अभी खतरा टला नहीं है। साथ ही पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने आगे कहा कि भारत में आम चुनावों तक तनाव का माहौल बना रहेगा, इसलिए अफगानिस्तान और तालिबान से होने वाली मीटिंग को हम रद्द कर रहे हैं। भारत में आम चुनाव होने के बाद ही यह मीटिंग की जाएगी, ताकि किसी भी तरह का खतरा न हो। इमरान खान के बयान से साफ लग रहा है कि वे बहुत ही ज्यादा खौफ में है और अपने देश को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

26 फरवरी को भारत ने किया था एयर स्ट्राइक

पुलवामा हमले का जवाब देते हुए भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी को बालाकोट में घुसकर आतंकी संगठनों को तबाह किया था, जिसके बाद बौखलाए पाकिस्तान ने अगले दिन अपने लड़ाकू विमानों को भारत भेज दिया था, जिसमें हमारी सेना ने धवस्त कर दिया था और हमारे पायलट अभिनंदन को पाकिस्तान ने बंदी बना लिया, जिसके बाद भारत से दबाव बढ़ने पर पाकिस्तान ने अभिनंदन को छोड़ा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close