दिलचस्प

अभिनदंन के फेक वीडियो के जवाब में भारतीयों ने दिया ये फेक वीडियो से जवाब ,इमरान खान बोले की..

पुलवामा हमले के बाद भारत में आक्रोश का माहौल देखने को मिला। यह आक्रोश भारतीय वायुसेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक से थोड़ा शांत हुआ, लेकिन जब विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान ने बंदी बना लिया, तब एक बार फिर से लोगों के मन में पाकिस्तान के लिए आक्रोश पैदा होने लगा और हर कोई उनकी रिहाई की दुआ करने लगा। 1 मार्च को पाकिस्तान ने देर रात को अभिनंदन को रिहा किया, लेकिन इसी बीच पाकिस्तान की करतूत सामने आ गई। जी हां, पाकिस्तान ने अभिनंदन से जबरदस्ती वीडियो बनवाया था, जिसमें वे भारतीय मीडिया की बुराई करते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन अब तस्वीर पूरी तरह से बदल गई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पुलवामा हमले के बाद से ही भारत आतंकी मसूद अजहर पर कार्रवाई करने के लिए बेचैन है, लेकिन पाकिस्तान बार बार सबूत मांग रहा है। पाकिस्तान ने पहले कहा कि हमें सबूत चाहिए और अब पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने ही पूरा का पूरा सबूत दे दिया है। जी हां, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अपनी संसद में पुलवामा हमले का ज़िम्मेदार कौन है, इस बात को स्वीकार किया है, लेकिन आखिर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं? चलिए आपको बताते हैं कि इमरान खान के बयान का आखिर पूरा मतलब क्या है?

इमरान ने माना – हमने करवाया पुलवामा हमला

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इमरान खान पाकिस्तान की संसद में यह कबूल करते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्होंने पुलवामा में हमला करवाया। इसके साथ ही इस वीडियो में इमरान खान बहुत कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह से यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इमरान खान साफ तौर पर कह रहे हैं कि पुलवामा में हमला पाकिस्तान ने ही करवाया है।

एडिट किया गया है वीडियो

बता दें कि इमरान खान का यह वीडियो एडिट किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया के यूजर्स ने एडिट किया है और इमरान खान से मजे लिये हैं। दरअसल, इस वीडियो में कई कट है और कट की वजह से ही इमरान खान यह कबूल कर रहे हैं कि उन्होंने पुलवामा में भारतीय जवानों के काफिले पर हमला करवाया है। हालांकि, यह साफ कर दें कि यह वीडियो केवल पाकिस्तान के साथ मजाक करने के लिए बनाया गया है।

अभिनंदन के वीडियो का यूजर्स ने लिया बदला

इमरान खान के इस वीडियो से छेड़छाड़ इसलिए की गई है, ताकि यूजर्स अभिनंदन के एडिट वीडियो वाला बदला ले सके। याद दिला दें कि पाकिस्तान से भारत आने से पहले अभिनंदन का इसी तरह का एक वीडियो पाकिस्तान ने रिकॉर्ड करके और एडिट करके वायरल किया था, जिसे बाद में डिलीट कर दिया, लेकिन अब सोशल मीडिया के यूजर्स इमरान खान के साथ मजे ले रहे हैं।

Back to top button