बॉलीवुड

नीता अंबानी ने अपनी बहू को दिया ऐसा तोहफा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: हाल ही में देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरो के व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से हुई है। बता दें कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की तरह ही यह शादी भी काफी रॉयल थी। इस शादी के लिए जो साज सज्जा की गई थी वो देखते ही मन मोह लेती है। बता दें कि ये शादी इस साल की सबसे रॉयल वेडिंग मानी जा रही है। इस शादी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं।

बता दें वैसे तो शादी वाले दिन से ही  इस शादी को लेकर के कई तरह की खबरें सामनें आ रही हैं। लेकिन शादी के 15 दिन बाद इस शादी को लेकर के एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे जानकर हर कोई हैरान हो गया है। Womanseara की रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीता अंबानी ने अपनी बहू को मुंह दिखाई में जो तोहफा दिया है वो बेहद कीमती है। इस तोहफे कीमत 3000 करोड़ रूपए हैं।

जब ईशा अंबानी की शादी हुई थी तो उनके सास-ससुर ने उनको जो तोहफा दिया था, उसे लेकर खूब चर्चा हो रही थी। ईशा के सांस-ससुर ने ईशा को 300 करोड़ का बंगला गिफ्ट किया था। बता दें कि ईशा शादी के बाद इसी घर में आनंद के साथ रह रही हैं। वहीं अब नीता अंबानी ने अपनी बहू को जो गिफ्ट दिया है उसने सबके होश उड़ा दिए हैं।

बता दें कि नीता अंबानी ने श्लोका को मुंह दिखाई में हीरों का हार दिया है, जिसकी कीमत 300 करोड़ रुपए है। वहीं नीता अंबानी ने बताया है कि उनके यहां ये प्रथा थी की सांस अपनी बहूं को विरासती  सोने का हार देती थी। ये सोने का हार पुस्तैनी था जो पीढियों से अंबानी परिवार में हैं। और नई बहू के आने पर सांस उसको देती है। लेकिन नीता अपनी बहू को कुछ अलग देना चाहती थीं जिस वजह से उन्होंने श्लोका  को देने के लिए हीरों का हार चुना। काफी खोज-बीन के बाद बाद नीता अंबानी ने बेहद कीमती हीरों का हार अपनी बहू को देने के लिए पसंद किया।

इस हार की खासियत है कि यह दुनिया के सबसे महंगे हीरों में से एक है। इसकी डिजाइन के चलते इसकी कीमत 300 करोड़ रूपए है। वहीं ईशा अंबानी ने अपने भाई और भाभी को एक आलीशान बंगला तोहफे के रूप में दिया है।

बता दें कि आकाश और श्लोका की सगाई पिछले साल जुलाई में हुई थी। इनकी सगाई का फंक्शन भी काफी भव्य था। दोनों की शादी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई थीं। वहीं आकाश ने भी अपनी बैचलर्स पार्टी स्विटरजरलैंड में रखी थीं जहां पर बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटीज ने शिरकत की थी। रणबीर कपूर और करण जौहर आकाश के काफी अच्छे दोस्त हैं। जिस वजह से रणबीर और करण ने उनकी बैचलर्स पार्टी में शिरकत की थी। वहीं आकाश और श्लोका की शादी के हर फंक्शन के लिए अलग तरह का ड्रेस कोड रखा गया था। जिसमें सभी लोगों ने उसी तरह के अटायर में शिरकत की थी।

Back to top button