बॉलीवुड

सबसे ज्यादा खूबसूरत हैं साउथ की ये 5 एक्ट्रेस,लेती हैं बॉलीवुड की बड़ी हीरोइनों से भी ज्यादा फीस

साउथ फिल्म इंडस्ट्री धीरे-धीरे पूरी दुनिया में अपने पैर पसार रहा है. टॉलीवुड आज बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रहा है. साउथ की फिल्में न सिर्फ भारत में बल्कि पूरे विश्व में देखी जाती हैं. इतना ही नहीं, बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई भी साउथ की फिल्में ही करती हैं. ऐसे में कमाई के मामले में भला साउथ की अभिनेत्रियां कैसे पीछे रह सकती हैं. जी हां, साउथ की हीरोइनों को कम मत समझिएगा. यहां की कुछ अभिनेत्रियां तो दीपिका, कटरीना और प्रियंका से भी ज्यादा फीस लेती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको साउथ की 6 ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो सबसे ज्यादा खूबसूरत हैं और अपने काम के लिए मोटी रकम वसूलती हैं.

अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद साउथ की सबसे ज्यादा पॉपुलर अभिनेत्री हो गयी हैं. आज इस अभिनेत्री के करोड़ों फैंस हैं. अनुष्का ने साउथ की कुछ मशहूर फिल्मों जैसे लिंगा, रुद्रमादेवी, सिंघम 2, भागमती आदि में काम किया है. अनुष्का दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. वह एक फिल्म के लिए 2.5 से 3 करोड़ की मोटी रकम लेती हैं.

प्रियामणि

प्रियामणि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वह साउथ सिनेमा में कई सालों से एक्टिव हैं. आज उनके खाते में एक से एक सुपरहिट फिल्में हैं. प्रियामणि अब तक तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. प्रियामणि की भी खूबसूरती देखते ही बनती है और यह भी एक फिल्म करने के लिए 2.5 से 3 करोड़ रुपये तक की मोटी फीस वसूलती हैं.

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल साउथ की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं. साउथ में सुपरहिट होने के साथ-साथ वह बॉलीवुड में भी हिट हैं. काजल ने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जोसफ विजय, रामचरण तेजा, प्रभास और अल्लू अर्जुन जैसे साउथ के बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काजल स्क्रीन शेयर कर चुकी है. साउथ की फिल्म ‘मगधीरा’ में उनके परफॉरमेंस को लोग आज भी याद करते हैं. काजल भी फीस लेने के मामले में किसी से कम नहीं हैं. वह प्रत्येक फिल्म के लिए 1 से 1.5 करोड़ तक चार्ज करती हैं.

समांथा रुथ प्रभु

आजकल समांथा की साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बहुत मांग है. वह साउथ के लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं. समांथा की लगभग सभी फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया है. बता दें, साउथ के हैंडसम हीरो नागा चैतन्या की पत्नी और सुपरस्टार नागार्जुन की बहु हैं समांथा. वह अपनी हर फिल्म के लिए लगभग 1 करोड़ तक फीस लेती हैं. वह यू टर्न, मेर्सल, थेरी, सन ऑफ़ सत्यमूर्ति आदि फिल्मों के लिए जानी जाती हैं.

तमन्ना भाटिया

ये कहना गलत नहीं होगा कि तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं. तमन्ना ने बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में हाथ आजमाया है. तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री कीं एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसकी तमन्ना हर कोई करता है. उन्हें उनकी खूबसूरती लिए जाना जाता है. बता दें कि तमन्ना ने साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ में ‘अवंतिका’ का मशहूर किरदार निभाया था. आज वह एक फिल्म के लिए 75 लाख से 1.5 करोड़ रुपये तक लेती हैं.

पढ़ें दिखने में काफी वजनदार हैं साउथ सिनेमा की ये 3 एक्ट्रेसेस, ये वाली तो बॉलीवुड में भी आई नजर

दोस्तों, हमें उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.  

Back to top button