बॉलीवुड

सपना के कांग्रेस और भाजपा में शामिल होने की खबरों पर उनकी मां ने किया बड़ा खुलासा बोली….

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: हरियाणा की जानी-मानी डांसर वैसे तो अक्सर खबरों में रहती हैं। लेकिन इन दिनों वो खबरों में बनी हुई है उसकी वजह उनका राजनीति में कदम रखना। बता दें कि इन दिनों ये खबर खूब फैली है की सपना चौधरी ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है। लेकिन उसके बाद ये खबर भी आई की उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने से मना कर दिया है। कांग्रेस में शामिल होने या ना होने को लेकर के बातें चल ही रही थीं कि तभी सोशल मीडिया पर सपना की एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें वो मनोज तिवारी के साथ दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि इन तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होते है ये खबरें सामने आने लगी कि सपना चौधरी जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकती हैं। इन सब अटकलों के बीच सपना चौधरी का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जो इस तरह की सभी खबरों का सच क्या है इस बात की पुष्टि करता है। सपना ने इस इंटरव्यू में हर सवाल का जवाब देने की कोशिश की है।

जब मीडिया ने सपना चौधरी से उनके भाजपा या कांग्रेस पार्टी में शामिल होने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि,“मैं एक आर्टिस्ट हूं। कृपया मुझसे उसी बारे में सवाल पूछें लेकिन अगर आप लोग चाहते हैं और बार-बार कह रहे हैं तो आपके मुंह में घी-शक्कर। मैं एक न दिन नेता बन ही जाऊंगी।”

सपना ने बताया कि वो ना तो कांग्रेस और ना ही किसी दूसरी राजनीतिक पार्टी में शामिल होने जा रही हैं। और जहां तक रही चुनाव लड़ने की बात तो अभी उनकी उम्र 25 साल से कम है और ऐसे में लोकसभा चुनाव लड़ने का सवाल ही खड़ा नहीं होता।

जब उनसे प्रियंका गांधी से मिलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,“मैं प्रियंका जी से कई बार मिली हूं। तीन चार के दिन अंदर भी मिली हूं, उससे पहले भी मिली हूं। वो बहुत अच्छी हैं लेकिन यहां छोटी सी बात की इतना बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है। मेरे लिए सभी पार्टियां बराबर हैं। मैं सबसे मिलती हूं। मैं बीजेपी से मिलती हूं, मैं कांग्रेस से मिलती हूं, मैं अखिलेश की पार्टी से मिलती हूं, मैं आम आदमी पार्टी से मिलती हूं। मेरी कोई जाति नहीं है, कोई धर्म नहीं है। मैं एक कलाकार थी और कलाकार ही रहूंगी।”

वहीं सपना की मां ने इस तरह की सभी बातों को महज एक अफवाह बताया है। सपना की मां नीलम ने कहा कि जितने मुंह उतनी तरह की बातें। सपना के राजनीति में शामिल होने को लेकर जितनी भी बातें चल रही हैं वो महज एक अफवाह है। उसमें सच्चाई जरा सी भी नहीं है। वहीं सपना का राजनेताओं के साथ वायरल हो रही फोटो पर उन्होंने कहा कि सपना एक सेलेब्रिटी हैं और जिनके साथ उनकी फोटो वायरल हो रही हैं वो भी सेलेब्रिटी हैं लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल भी नहीं हैं कि वो किसी पार्टी में शामिल होने जा रही हैं।

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा में तो काफी फेमस थी लेकिन जब से वो बिग बॉस में आई हैं तब से वो पूरे देश में फेमस हो गई हैं। बिग बॉस में आने के बाद उनकों कई फिल्मों में भी काम करने का मौका मिला है। फिलहाल एक बात तो पक्की है कि सपना की फैन फौलोइंग काफी ज्यादा हैं। अगर उनकी किसी भी राजनीति में शामिल होने की अफवाह में जरा भी सच्चाई है तो उस पार्टी के लिए ये काफी अच्छा साबित होगा।

Back to top button