बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी ने ढाया कहर, तो टाइगर से बोलें फैंस ‘भाई अपनी गर्लफ्रेंड को रोक लो’

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी आए दिन अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। दिशा पाटनी अपने फैंस के साथ छोटी बड़ी खुशियां शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से वे अक्सर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरे भी शेयर करती हैं। इसी सिलसिले में दिशा पाटनी ने हाल ही में पिंक ड्रेस में फोटो शेयर की, जिसके बाद तो मानो तहलका ही मच गया है। दिशा पाटनी के फोटो शेयर के बाद लोगों ने टाइगर श्रॉफ से ही गुजारिश लगानी शुरू कर दी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

दिशा पाटनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी कि लोगों को उनके ब्वॉयफ्रेंड से गुजारिश लगानी पड़ी। दरअसल, पिंक ड्रेस में दिशा पाटनी ने अपनी तस्वीर शेयर की तो लाखों दिलों की धड़कने तेज़ हो गई और मामला यहां तक पहुंच गया कि लोगों ने टाइगर श्रॉफ से कहा कि भाई अपनी गर्लफ्रेंड को रोक लोग। मतलब साफ है कि इस बार दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर जमकर कहर बरपाया है।

दिशा ने तस्वीर शेयर कर ढाया कहर

 

View this post on Instagram

 

Hello, Summer! ☀️ #MyCalvins @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पाटनी युवाओं में काफी फेमस हैं। दिशा पाटनी कई बार ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं, जिससे सनसनी मच जाती है और इस बार भी उन्होंने अपनी तस्वीर से लाखों लोगों का दिल धड़काया है। बता दें कि दिशा पाटनी ने इस बार पिंक बिकनी में अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की है, जिसके बाद टाइगर श्रॉफ भी खुद को कमेंट्स करने से रोक नहीं पाए और फिर क्या हुआ, लोगों ने टाइगर श्रॉफ से गुजारिश करने लगे। इतना ही नहीं, दिशा पाटनी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

भाई रोक लो अपनी गर्लफ्रेंड को – फैंस

दिशा पाटनी की ये तस्वीर देखकर फैंस ने टाइगर श्रॉफ से कहा कि भाई अपनी गर्लफ्रेंड को रोक लो, वरना तूफान आ जाएगा। मतलब साफ है कि दिशा पाटनी इस तस्वीर से खूब कहर ढा रही है और फैंस उन्हें देखकर काफी खुश हो रहे हैं। बता दें कि इससे पहले कई बार दिशा पटानी इस तरह की तस्वीरे शेयर कर चुकी हैं, जिससे लगातार वे सुर्खियो में बनी रहती हैं। पर्दे पर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आती है।

चर्चा में है टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की लव स्टोरी

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की लव स्टोरी इन दिनों काफी चर्चा में है। फरवरी के महीने में दोनों ने रिंग पहनी हुई एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद से ही दोनों के प्यार की चर्चा शुरू हो चुकी है। मतलब साफ है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी दोनों ने अधिकारिक रुप से इस पर कोई बात नहीं की है।

Back to top button