बॉलीवुड

बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ियां जल्द करेंगी शादी, इस जोड़ी की तो डेट भी तय है

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से लोगों नॉन सेलिब्रिटी से शादी की है और उनके साथ अपनी खुशहाल जिंदगी जीते हैं मगर बहुत से ऐसे सेलिब्रिटी है जिन्होंने अपनी ही को-स्टार से शादी कर ली है. फिल्म इंडस्ट्री में ये सब चलता रहता है और काम करते-करते फिल्मी सितारे कब एक-दूसरे को दिल दे बैठते हैं इसका पता उन्हें भी शायद ना चल पाता हो. फिल्म इंडस्ट्री में एक-दूसरे से शादी करने वाले सितारों में धर्मेंद्र-हेमा, राजेश खन्ना-डिंपल, अक्षय कुमार-ट्विंकल जैसे कई पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं. इन दिनों कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जिनकी शादी की बातें बॉलीवुड गलियारों में गूंज रही है. कुछ की शादी इस साल के अंत में होगी तो कुछ अगले साल शादी के मंडप में बैठेंगे. बॉलीवुड की ये 5 मशहूर जोड़ियां जल्द कर सकती हैं शादी, इनके प्यार के किस्से बहुत समय से हर तरफ फैले हुए हैं.

बॉलीवुड की ये 5 मशहूर जोड़ियां जल्द कर सकती हैं शादी

बॉलीवुड में इन दिनों कई ऐसी जोड़ियां हैं जिनकी शादी की चर्चा हो रही है. इस लिस्ट में कई ऐसी जोड़ियां हैं जिनकी शादी की खबरें हमेशा सुर्खियां बनी रहती हैं. इस लिस्ट में कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जिनकी शादी की चर्चा जोरों पर है.

1. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला : रामलीला और पद्मावत जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में साथ में करने वाले रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नवंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 20 नवंबर को दोनों की शादी तय की गई है जो इटली में होगी, इनकी शादी में कुछ ही लोगों को इटली बुलाया गया है इसके बाद मुंबई में इनका ग्रैंड रिशेप्शन होगा. इस रिशेप्शन में बॉलीवुड, क्रिकेट और राजनीति से जुड़े तमाम दिग्गज शामिल होंगे.

2. टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

फिल्म बाग़ी-2 में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रोमांस की खूब धूम रही है. इनके प्यार के चर्चे फिल्म के पहले से ही रहे हैं और दोनों के इश्क के चर्चे किसी से नहीं छिपे. फिर वो न्यू ईयर करने दोनों का श्रीलंका जाना हो या फिर न्यूयॉर्क में शॉपिंग करते पाए जाना हो. आपको बता दें कि ये बहुत समय से रिलेशनशिप में हैं और दोनों की शादी की बातें भी बहुत हो रही हैं. हालांकि दोनों ने अपने अफेयर की बात पब्लिकली स्वीकार नहीं की है फिर अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले 2 सालों में दोनों शादी कर सकते है.

3. वरुण धवन और नताशा दलाल

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शामिल वरुण धवन का अफेयर नताशा दलाल से कुछ सालों से चल रहा है. इन्हें इनके साथ बहुत बार रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया है और नताशा वरुण से मिलने उनके फिल्मी सेट पर पहुंच जाती हैं. इनकी शादी अगले साल तक होने के आसार हैं और ये बात वरुण ने खुद इंडस्ट्री में बताई है. इन दिनों वरुण अपना करियर बनाने में लगे हुए हैं उनकी फिल्में बैक टू बैक धमाल मचा रही हैं. फिर वो बद्रीनाथ की दुल्हनिया हो, जुड़वा-2 हो या फिर हाल ही में रिलीज सुई-धागा हो. हर फिल्म में वरुण अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दे रहे हैं और लोग उनकी फिल्मों को पसंद भी कर रहे हैं.

Back to top button