समाचार

संजय दत्त ने ठुकराया बहन प्रिया दत्त का ‘लोकसभा चुनाव’ का ऑफर, कहा- ‘मैं अपने देश के साथ…’

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान जब से हुआ है, तब से ही तमाम सितारों के चुनाव लड़ने की खबरे सामने आ रही है। हर पार्टी लोकसभा चुनाव को जीतने के लिए एक लोकप्रिय चेहरे की तलाश कर रही है, जिसकी वजह से कई बॉलीवुड सितारो का नाम सामने आ रहा है। जी हां, चुनाव जीतने के लिए पार्टियां बॉलीवुड सितारों का सहारा लेने से भी कतरा नहीं रही है, लेकिन तमाम बॉलीवुड सितारों ने चुनाव लड़ने से साफ मना कर दिया है। इसी सिलसिले में संजय दत्त का नाम भी इन दिनों खूब उछाला जा रहा है, जिस पर अब जाकर संजू बाबा ने बड़ा बयान दे दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बीते दिनों से संजय दत्त के चुनाव लड़ने की खबर सामने आ रही थी, जिस पर संजू बाबा ने चुप्पी तोड़ दी है। खबर थी कि संजय दत्त कांग्रेस की तरफ से प्रयागराज से चुनाव लड़ सकते हैं, जिसको लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो चुका था। हालांकि, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले संजय दत्त ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने तमाम दावों को खारिज कर दिया। संजय दत्त ने लोकसभा चुनाव को लेकर ट्टीट किया, जिससे कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लगा।

प्रिया दत्त लाई थी प्रस्ताव

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त अपने भाई को चुनाव लड़ते हुए देखना चाहती थी। जी हां, कांग्रेस प्रवक्ता किशोर वार्ष्णेय ने मीडिया को बताया कि प्रिया दत्ता खुद संजय दत्त के पास चुनाव लड़ने का प्रस्ताव लेकर गई थी, लेकिन संजय दत्त ने प्रिया दत्त को मना कर दिया। संजय दत्त राजनीति में नहीं उतरना चाहते हैं, लेकिन कुछ सालों पहले संजय दत्त समाजवादी पार्टी के सदस्य भी रह चुके हैं, जिसे बाद में उन्होंने छोड़ दिया।

देश के साथ खड़ा हूं – संजय दत्त

संजय दत्त ने ट्वीट करते हुए चुनाव लड़ने की तमाम संभावनाओं को खारिज कर दिया। संजय दत्त ने कहा कि मेरे चुनाव लड़ने की चल रही, सभी खबरे झूठी हैं, क्योंकि मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। संजय दत्त ने आगे कहा कि मैं अपनी बहन प्रिया दत्त को सपोर्ट कर रहा हूं और लोगों से अपील करता हूं कि आप भारी संख्या में मतदान करें, क्योंकि यह आपका अधिकार है। बता दें कि संजय दत्त फिलहाल चुनाव लड़ने के मूड में नहीं है और वोटरो से अपील कर रहे हैं कि वे अपना वोट ज़रूर डालें। साथ ही संजय दत्त ने कहा कि मैं अपने देश के साथ खड़ा हूं।

कुमार विश्वास के चुनाव लड़ने की उड़ी थी खबर

बताते चलें कि कुछ समय पहले कुमार विश्वास के खिलाफ संजय दत्त चुनाव लड़ सकते हैं की खबर तेज़ी से फैली थी। बता दें कि कुमार विश्वास गाजियाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं, जिनके सामने संजय दत्त का नाम सामने आ रहा था, जोकि अब पूरी तरह से खारिज हो गया है। साथ ही आपको बता दें कि गाजियाबाद से बीजेपी के उम्मीदवार वीके सिंह एक बार फिर से मैदान में है और उन्होंने अपनी जीत का दावा कर दिया है, तो वहीं कांग्रेस ने युवा चेहरे को गाजियाबाद से टिकट दिया है।

Back to top button