बॉलीवुड

घर पर थीं खूबसूरत बीवियां फिर भी आया बाहरवाली पर दिल, बीवी को तलाक देकर खूब पछताया ये एक्टर

अपनी बीवी कितनी भी सुंदर क्यों न हो दूसरों की बीवियां अक्सर ज्यादा सुंदर लगती हैं. अपनी बीवी घर की मुर्गी दाल बराबर होती है. वैसे मर्दों की फितरत ही अजीब होती है. उनका मानना है कि रोज-रोज दाल-चावल खाने से मन भर जाता है. कभी-कभी बिरयानी खाने को मिल जाए तो उसमें गलत क्या है. ऐसा ही कुछ हाल है टीवी के इन एक्टर्स का. घर में खूबसूरत बीवियां मौजूद होने के बावजूद इन्हें बाहरवाली से दिल लगाना पड़ा. दरअसल, ग्लैमर इंडस्ट्री में साथ काम करते-करते ये एक्टर्स अपने सह कलाकरों के प्रति आकर्षित हो ही जाते हैं. खासकर लड़के अपने साथ काम करने वाली अभिनेत्रियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं तभी तो इन एक्टर्स ने खूबसूरत बीवियों को छोड़कर साथ काम करने वाली अभिनेत्रियों से दिल लगाया. कौन से हैं वो एक्टर्स आईये जानते हैं.

करण वोहरा

साल 2012 में टीवी एक्टर करण बोहरा की शादी बेला बोहरा से हुई थी. करण ‘जिंदगी की महक’ और ‘कृष्णा चली लंदन’ जैसे शोज में काम कर चुके हैं. बता दें, सीरियल ‘जिंदगी की महक’ की शूटिंग के दौरान इन्हें अपनी सह-अभिनेत्री समीक्षा जयसवाल से प्यार हो गया था. लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि वह शादीशुदा हैं और ये गलत है तो उन्होंने समीक्षा से दूरी बना ली.

वरुण सोबती

वरुण सोबती स्टार प्लस के शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में नजर आये थे. वरुण इस शो में आने से पहले शादीशुदा थे. वरुण की शादी पश्मीन मनचंदा से साल 2010 में हुई थी. सीरियल के दौरान उनकी नजदीकियां को-स्टार सनाया ईरानी से काफी बढ़ गयी थी. लेकिन शादीशुदा होने की वजह से वरुण को अपना प्यार दबाना पड़ा.

करण सिंह ग्रोवर

टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु से तीसरी शादी की है. इससे पहले वह श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी कर चुके हैं. फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान उन्हें बिपाशा से प्यार हो गया और तब वह शादीशुदा थे. करण ने जेनिफर को तलाक देकर बिपाशा से तीसरी शादी की है. बता दें, जेनिफर टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. इतना ही नहीं, उनकी खूबसूरती के बॉलीवुड अभिनेता भी दीवाने हैं. जेनिफर को तलाक देकर करण जरूर पछताए होंगे.

करण पटेल

सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ के लीड एक्टर करण पटेल आज टीवी इंडस्ट्री पर राज करते हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि करण टीवी के शाहरुख़ खान हैं. करण की शादी साल 2015 में टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से हुई थी. अंकिता दिखने में बेहद खूबसूरत हैं लेकिन फिर भी करण का दिल अपनी सह-अभिनेत्री काम्या पंजाबी के लिए मचल गया था. हालांकि जल्दी ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने काम्या को टाटा-बाय कर दिया.

नंदीश संधू

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई और नंदीश संधू की शादी साल 2012 में हुई थी. रश्मि देसाई दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. घर में खूबसूरत बीवी होने के बावजूद नंदीश अपनी को-एक्ट्रेस अंकिता शोरी को चाहने लगे थे. नंदीश और रश्मि में धीरे-धीरे दूरियां बढ़ने लगी और आखिरकार दोनों का तलाक हो गया. आज दोनों अलग-अलग अपनी जिंदगी में खुश हैं.

पढ़ें बॉलीवुड की इस ऐक्ट्रेसेस के साथ 10 साल तक चला था सलमान खान का अफेयर, अब दिखती हैं ऐसी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button