बॉलीवुड

सामने आई महिमा चौधरी की बेटी की लेटेस्ट तस्वीरें, दिखने लगी हैं मां से ज्यादा लंबी और खूबसूरत

बॉलीवुड में शाहरुख़ खान के साथ ‘परदेस’ मूवी से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस महिमा चौधरी बॉलीवुड की एक जानी-मानी अदाकारा हैं. भले ही वह इंडस्ट्री में अपने पैर नहीं जमा पायीं लेकिन फिर भी दुनियाभर में उन्हें पहचान मिली. हाल ही में महिमा का कोबरा पोस्ट का विडियो वायरल हुआ था जिसने उन्हें एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया था. 45 वर्षीय महिमा चौधरी अपनी बेटी के साथ मुंबई में अकेले रहती हैं. महिमा की बेटी का नाम अर्याना चौधरी है. बता दें, पति बॉबी मुखर्जी से तलाक के बाद महिमा अकेले रहने लगी थीं. महिमा की बेटी अर्याना लुक के मामले में बिलकुल अपनी मां पर गयी हैं. बेहद छोटी उम्र में ही वह काफी मैच्योर और खूबसूरत दिखने लगी हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं कि वह बड़ी होकर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करने वाली हैं.

बॉबी मुखर्जी से शादी

जानकारी के लिए बता दें महिमा ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. लेकिन उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पायी. साल 2013 में दोनों ने तलाक ले लिया और अब महिमा मुंबई में ही अपनी बेटी अर्याना के साथ रहती हैं. महिमा वीजे रह चुकी हैं और उन्होंने कई एडवर्टाइजमेंट में भी काम किया है. एक टाइम में महिमा चौधरी टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस को भी डेट कर चुकीं हैं. खबरों के अनुसार दोनों का अफेयर 6 साल तक चला था. लेकिन लिएंडर ने महिमा को धोखा देकर रिया पिल्लई से शादी कर ली.

सिंगल मदर हैं महिमा

महिमा काफी टाइम से फिल्मों से दूर हैं और जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह एक सिंगल मदर थीं और सिंगल मदर के लिए अपने बच्चे को पालना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. उन्होंने बताया कि उन्हें पैसे कमाने थे और बेटी बहुत छोटी थी इसलिए उसे छोड़कर शूटिंग पर भी जाना मुश्किल था. इसलिए उन्होंने अपना सारा ध्यान अपनी बेटी की तरफ लगाया और फिल्मों से दूरी बना ली. आज हम आपके लिए महिमा की बेटी अर्याना की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आये हैं जिसे देखने के बाद आप भी उनकी क्यूटनेस के दीवाने हो जाएंगे. इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देखेंगे कि अर्याना हाइट में अपनी मां से भी लंबी हो गयी हैं और उनसे भी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी हैं.

सुभाष घई ने दिया था ब्रेक

महिमा को बॉलीवुड में लाने का क्रेडिट निर्देशक सुभाष घई को जाता है. उन्होंने फिल्म ‘परदेस’ में महिमा को शाहरुख़ खान और अपूर्व अग्निहोत्री के अपोजिट कास्ट किया था. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई और महिमा को फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार का अवार्ड भी मिला. इसके बाद वह ‘दाग- द फायर’, ‘लज्जा’, ‘ये तेरा घर ये मेरा घर’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘दिल है तुम्हारा’ जैसी फिल्मों में नजर आयीं लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पायीं. खैर, आप देखिये महिमा की बेटी अर्याना की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

देखें-

पढ़ें ये रही बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की शादी की तस्वीरें,दुल्हन के जोड़े में लग रही थीं कयामत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

 

Back to top button