दिलचस्प

बचपन के दिनों में कुछ ऐसी दिखती थीं ये टीवी अभिनेत्रियां, नंबर 3 दिखती थी सबसे ज्यादा खूबसूरत

टीवी स्टार्स को आज पूरी दुनिया पहचानती हैं. ये किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. टीवी में काम करते-करते कुछ टीवी स्टार्स तो फ़िल्मी सितारों से भी ज्यादा फेमस हो गए हैं. हम सबको अपना बचपन बहुत प्यारा होता है. बड़े होने के बाद बचपन की याद और सताने लगती है. लगता है काश एक बार फिर वो बचपन के दिन वापस आ जाए. एक बार फिर हम बस्ता लेकर स्कूल की तरफ भागें. एक बार फिर मां सुबह-सुबह स्कूल के लिए जगाये. वाकई बचपन के दिन कमाल के होते हैं जो कभी दोबारा वापस नहीं आते. हमारी-आपकी तरह आम सितारों का भी बचपन बहुत प्यारा गुजरा है. आज के इन टीवी स्टार्स ने अपने बचपन में खूब शरारतें की हैं. इस पोस्ट में हम उनकी शरारतें तो नहीं लेकिन उनके बचपन की कुछ तस्वीरें जरूर लेकर आये हैं जिन्हें देखकर आपको अपना बचपन याद आ जाएगा. आज हम आपको टीवी की कुछ मशहूर अभिनेत्रियों की बचपन की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. बचपन की इन तस्वीरों में ये अभिनेत्रियां बहुत क्यूट दिख रही हैं. आप भी देखिये.

सनाया ईरानी

सनाया ईरानी छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा हैं. वह ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘रंगरसिया’, ‘मिले जब हम तुम’ जैसे कई सुपरहिट शोज में काम कर चुकी हैं. सनाया ने टेलीविज़न एक्टर मोहित सहगल से शादी की है. आप तस्वीर में देख सकते हैं कि बचपन में सनाया कितनी प्यारी दिखा करती थीं.

दृष्टि धामी

‘मधुबाला’ सीरियल से पहचान बनाने वाली दृष्टि धामी आज घर-घर में एक जाना-माना नाम हैं. दृष्टि का नाम आज टीवी की सबसे मशहूर और हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में शामिल होता है. दृष्टि जितनी खूबसूरत आज हैं अपने बचपन में वह और भी क्यूट दिखा करती थीं.

राधिका मदान

राधिका मदान को पॉपुलरिटी ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ सीरियल से मिली थी. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘पटाखा’ से बॉलीवुड में एंट्री ली. फिल्म में राधिका के जबरदस्त अभिनय को दर्शकों ने काफी सराहा था. आप खुद देख सकते हैं कि बचपन में वह कितनी प्यारी थीं.

रुबीना दिलाइक

‘छोटी बहु’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री रुबीना दिलाइक टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. इसके बाद उन्होंने ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में किन्नर का किरदार निभाकर लोगों की वाहवाही बटोरी. रुबीना टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. देखिये बचपन में भी वह कितनी सुंदर दिखा करती थीं.

अनीता हसनंदानी

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह कलर्स के फेमस शो ‘नागिन’ में नजर आ रही हैं. अनीता पिछले 18 सालों से इंडस्ट्री में हैं और बीतते वक्त के साथ उनकी खूबसूरती बढ़ती ही जा रही है. बचपन में भी अनीता इतनी ही प्यारी और मासूम दिखा करती थीं.

एरिका फ़र्नांडिस

मेन स्ट्रीम मीडिया में डेब्यू करने  से पहले एरिका साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साल 2013 में आई फिल्म ‘आइंथू आइंथू आइंथू’ एरिका की पहली साउथ डेब्यू फिल्म थी. फिलहाल वह हाल ही में शुरू हुआ शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में प्रेरणा का किरदार निभा रही हैं. आप भी देखिये कि बचपन के दिनों में एरिका कितनी क्यूट लग रही हैं.

पढ़ें एरिका फर्नांडीज ही नहीं बल्कि इन टीवी सेलेब्स के साथ भी हिना खान की नहीं बनती है

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और सरे करना न भूलें.

Back to top button