बॉलीवुड

फिल्म ‘छपाक’ से आउट हुआ दीपिका का फर्स्ट लुक, एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में पहचानना हुआ मुश्किल

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. दीपिका ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में दीपिका ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. रणवीर और दीपिका आये दिन साथ इवेंट्स या पार्टीज में नजर आते हैं. शादी के बाद दोनों के फैंस को इनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार था. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘गली बॉय’ ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह और अलिया भट्ट थे. फिल्म की डायरेक्टर ज़ोया अख्तर थीं. शादी के बाद जहां रणवीर सिंह ने फिल्मों में अपनी सेकंड इनिंग की धमाकेदार शुरुआत कर दी है वहीं दीपिका का शुरुआत करना अभी बाकी है. इन दिनों दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ को लेकर बिजी हैं. ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है. कहा जा रहा है कि ये फिल्म दीपिका की अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म होगी. इसी बीच फिल्म का एक पोस्टर आउट हुआ है जिसमें दीपिका का फर्स्ट लुक भी सामने आया है. दीपिका के इस लुक को देखकर फैंस भी यही कह रहे हैं कि ये फिल्म दीपिका के करियर की सबसे बेस्ट फिल्म होगी.

फर्स्ट लुक में दिखा दीपिका का अलग अंदाज

बता दें, फर्स्ट लुक सामने आते ही दीपिका ने एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. लोग दीपिका के इस लुक की तारीफ़ करते नहीं थक रहे. इस पोस्टर में दीपिका हुबहू लक्ष्मी अग्रवाल की तरह दिख रही हैं. अब जल्द ही एक बार फिर दीपिका अपने अभिनय से फैंस और क्रिटिक को चौंकाने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं. दीपिका के इस लुक को देखने के बाद आप इस रोल के लिए किसी और अभिनेत्री की कल्पना नहीं कर सकेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है.

मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का सबको बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में हैं. 10 जनवरी 2020 तक इस फिल्म के आने की संभावना है. दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गयी है. फिल्म की खास बात ये है कि दीपिका के प्रोडक्शन हाउस K A Entertainment का शुभआरंभ भी इस फिल्म से होने जा रहा है.

प्रेग्नेंसी की ख़बरों पर तोड़ी चुप्पी

हाल ही में खबरें उड़ी थी कि दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं. प्रेग्नेंसी की इन झूठी अफवाहों पर दीपिका ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि, “मुझे बिलकुल नहीं लगता कि मुझे इसको टैकल करने की जरूरत है. हम पर 24 घंटे लोगों की नजरें होती हैं और इस तरह की अफवाहें हमारे लिए आम बात है. कभी-कभी लोग बिना मतलब के ही ऐसे बेहूदा कयास लगाने लगते हैं जिनमें से कुछ सच साबित हो जाते हैं तो कुछ झूठ. हमारी फील्ड में ये बिलकुल आम बात है. इसे डील करने की जरूरत ही नहीं पड़ती”. दीपिका ने आगे कहा कि, “मुझे लगता है ये जब होना होगा तब होगा ही. शादी के बाद मां बनने का दायित्व हमारे समाज में बढ़ रहा है. इस बारे में मैं कई अन्य महिलाओं से भी सुन चुकी हूं. मां बनना आसान नहीं है. मां बनने के साथ कई सारी जिम्मेदारियां जुड़ जाती हैं”.

पढ़ें पति रणवीर की इन आदतों से परेशान हो जाती हैं दीपिका, शादी के बाद रणवीर ने ही खोल दिए राज

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button