धक धक गर्ल के घर आया नया मेहमान, इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा- परिवार में स्वागत है माधुरी दीक्षित अपनी फिल्मों के लिए तो पसंद की जाती ही हैं और अब उनके इस कदम की भी तारीफ हो रही है

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित एक बार फिर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं। शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना लेने के कारण माधुरी लाइमलाइट से थोड़ा दूर ही रहती थी, लेकिन रिएलिटी शो में जज बनने के बाद एक बार फिर उन्होंने अपना ग्लैमर बरकरार रखा है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म टोटल धमाल ने धमाल मचा दिया और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की है। वहीं दूसरी तरफ बड़ी मल्टी स्टारर फिल्म कलंक में माधुरी एक बार फिर जलवा दिखाती नजर आएंगीं। हालांकि उससे भी ज्यादा खास बात ये है कि उनके घर एक नया मेहमान आया है जिसे पाकर माधुरी बहुत ही खुश हैं।

पेटा द्वारा डॉगी को लिया गोद

बता दें कि माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने ने पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ इंडिया पेटा इंडिया द्वारा बचाए गए एक पेट डॉग को गोद ले लिया है। ये डॉग ही उनके घर में नया मेहमान है। इस डॉगी को बेसहारा छोड़ दिया गया था। 17 मार्च को माधुरी के बेटे अरिन का जन्मदिन था और इसी मौके पर उन्होंने इस पेट को गोद ले लिया।

माधुरी ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर डॉगी के साथ कई तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों के साथ धक धक गर्ल ने बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने इस डॉगी को जानवर की तरह नहीं बल्कि अपने बेटे की तरह ही पालना है और इसलिए इसका नाम रखा गया है कारमेलो नैनो। उन्होंने कारमेलो की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की आपका परिवार में स्वागत हैं। मैं सभी पेट्स प्रेमियों से अपील करना चाहूंगी की वो इन्हें गोद लें और फिर आपकी जिंदगी और भी खूबसूरत हो जाएगी।

गौरतलब है कि कई सारे स्टार्स ऐसे हैं जो पेट्स को लेकर काफी सेंसिटिव नजर आते हैं औऱ अक्सर कोई ना कोई जानवर गोद लिए रहते हैं। अनुष्का शर्मा, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई स्टार हैं जो अपने पेट्स लव के लिए जाने जाते हैं। सलमान खान ने भी अपने घर में कई पेट्स पाले हैं और अपने बींग ह्यूमन के लिए जाने जाते हैं।

कलंक से धमाल मचाएंगी माधुरी

माधुरी भी अब पेट लव का हिस्सा बन चुकी हैं। उनके इस कदम की काफी तारीफ भी हो रही है। वर्क फ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित अब फिल्मों में भी पहले जैसे ही एक्टिव हो चुकी हैं। टोटल धमाल के बाद माधुरी को कलंक में बहार बेगम के रोल में देखा जाएगा। इस फिल्म में माधुरी के अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य राय कपूर,औऱ संजय दत्त भी हैं।

गौरतलब है कि काफी लंबे अर्से के बाद एक बार फिर माधुरी और संजय दत्त एक फिल्म का हिस्सा बन रहे हैं। दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में काफी पसंद की जाती थी और फिल्म पर ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री तो बेहद ही लाजवाब थी। यहां तक की ऑफ स्क्रीन भी दोनों के अफेयर के चर्चे होते थे। हालांकि संजय और माधुरी बहुत साल पहले ही अलग अलग राह पर चल दिए। माधुरी ने जहां श्रीराम नेने से शादी कर ली तो वहीं संजय भी मान्यता के पति बन चुके हैं। हालांकि दोनों कई साल बाद फिर साथ आ रहे हैं तो दर्शकों में उत्साह है। बता दें कि कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें