दिलचस्प

खूबसूरती में अभिनेत्रियों को मात देती हैं इन क्रिकेटर्स की बहनें, एक तो है हूर की परी

भारत में क्रिकेट की लोकप्रियता पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा है। इंडियन न सिर्फ क्रिकेट से प्यार करते हैं, बल्कि क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों से भी बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। जी हां, भारतीय क्रिकेट टीम में एक से बढ़कर एक धुरंधर हैं, जोकि पूरी दुनिया में भारत का झंडा ऊंचा करते हैं। भारतीय क्रिकेटर तो अपने खेल से मैदान पर अपना नेम बनाते ही हैं, लेकिन उनकी फैमिली भी मैदान के बाहर खूब पॉपुलर रहती है। ऐसे में आज हम आपको कुछ भारतीय क्रिकेटर्स की बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं लगती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

गौतम गंभीर की बहन

हाल ही में बीजेपी में शामिल होने वाले गौतम गंभीर की बहन एकता काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। एकता अपनी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। इतना ही नहीं,  एकता से गंभीर बहुत प्यार करते हैं। एकता की शादी में शामिल होने के लिए गौतम गंभीर ने 2009 में इंग्लैंड दौरे पर जाने से मना कर दिया था। बता दें कि एकता की खूबसूरती के सामने बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां फीकी पड़ती हैं।

विराट कोहली की बहन

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने गेम से मैदान में खूब नेम बनाते हैं। विराट कोहली भारतीय टीम के मजबूत खिलाड़ी माने जाते हैं, तो इनकी बहन भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है। विराट कोहली की बड़ी बहन है, जिनसे उनका काफी गहरा रिश्ता है। पिता के मौत के बाद विराट कोहली और भावना और भी क्लोज हो गये और अब दोनों के बीच काफी तालमेल है। विराट कोहली अपनी बहन के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

ऋषभ पंत की बहन

ऋषभ पंत की बहन का नाम साक्षी पंत है, जोकि दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत हैं। साक्षी पंत अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं। इतना ही नहीं, साक्षी पंत सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती रहती है, जोकि लोगों के बीच खूब पसंद की जाती हैं। वहीं अगर बात करे ऋषभ पंत की तो वे इंडियन क्रिकेट टीम में विकेटकीपर की भूमिका निभाते हैं।

दीपक चाहर की बहन

इंडियन क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती चाहर दिखने में काफी सुंदर हैं। मालती चाहर की सुंदरता के आगे तो अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाती हैं। मालती सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहती है, लेकिन जब वे तस्वीरे शेयर करती हैं, तो लोगों के बीच वायरल हो जाती हैं। दीपक और मालती के बीच का रिश्ता भी बेहद खास है।

शिखर धवन की बहन

शिखर धवन ने अपने क्रिकेटर करियर में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाए हैं। शिखर धवन की बहन का नाम श्रेष्ठा धवन है, जोकि दिल्ली में रहती हैं। शिखर धवन की बहन श्रेष्ठा धवन दिखने में काफी ज्यादा सुंदर हैं और कभी कभार इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

Back to top button