न जाने किस खुशनसीब से होगी इन 5 महिला क्रिकेटर्स की शादी, एक तो है परियो सी खूबसूरत एक से बढ़कर एक खूबसूरत खिलाड़ी हैं, जिसमें से कुछ खिलाड़ियों ने शादी कर ली है, तो कुछ अभी भी कुंवारी हैं।

विश्व में क्रिकेट को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। क्रिकेट दुनिया में बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हो चुका है और अब इस कड़ी में महिला क्रिकेट भी काफी पॉपुलर हो गया है। आज पुरूष क्रिकेट के साथ साथ महिला क्रिकेट टीम भी खूब नाम कमा रही है। जी हां, महिला क्रिकेट टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी हैं, जोकि अपने खेल के दम पर अपना नाम फेम बना रही हैं। इतना ही नहीं, क्रिकेट टीम में न सिर्फ टैलेंट हैं, बल्कि खूबसूरती भी बहुत ज्यादा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

महिला क्रिकेट टीम खूबसूरती की कोई कमी नहीं है। एक से बढ़कर एक खूबसूरत खिलाड़ी हैं, जिसमें से कुछ खिलाड़ियों ने शादी कर ली है, तो कुछ अभी भी कुंवारी हैं। जी हां, ऐसे में आज हम आपको महिला क्रिकेट टीम की उन खूबसूरत खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और न जाने किस राजकुमार की ये खिलाड़ी इंतजार कर रही हैं, लेकिन खूबसूरती में किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं हैं।

1. सारा टेलर

सारा टेलर इंग्लैंड की महिला टीम की बड़ी खिलाड़ी हैं। अपने खेल से ये लोगों का दिल जीतने में माहिर हैं। बता दें कि 29 वर्षीय सारा टेलर इंग्लैंड की तरफ से 121 वनडे मैचों में लगभग 40 की औसत से 3985 रन बनाये हैं। सारा टेलर जितना अच्छा क्रिकेट खेलती हैं,  उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं, लेकिन अभी तक सारा टेलर कुंवारी हैं।

2. सना मीर

सना मीर पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं। खूबसूरती में सना बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं और अक्सर अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों के होश उड़ा देती हैं। बता दें कि सना मीर महिला आईसीसी वनडे गेंदबाजी रैंकिंग में प्रथम स्थान हासिल कर चुकी हैं और अपनी तेज़ गेंदबाजी से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। सना 33 साल की हो चुकी हैं और अभी तक कुंवारी हैं।

3. स्मृति मंधाना

स्मृति मंधाना भारतीय महिला क्रिकेटर हैं। स्मृति अपने खेल से पूरी दुनिया में पॉपुलर हैं। अभी स्मृति मंधाना की उम्र सिर्फ 22 साल की है, लेकिन खूबसूरती में बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। बता दें कि स्मृति मंधाना ने अब तक 50 वनडे मैचों की 50 पारियों में 42.4 की औसत से 2336 रन बनाये हैं और दुनिया भर में भारत का नाम ऊंचा कर रही हैं।

4. जावेरिया खान

जावेरिया खान पाकिस्तानी खिलाड़ी हैं। क्रिकेट के मैदान पर अपना जादू बिखेरने के लिए जानी जाती हैं। जावेरिया खान देखने में हूर की परी लगती हैं और अभी तक इन्होंने शादी नहीं की है। बता दें कि जावेरिया खान ने अब तक 95 वनडे मैचों में 2457 रन बनाये हैं। हालांकि, ये कब शादी करेंगी, इसके बारे में बात नहीं करती हैं।

5. प्रिया पुनिया

प्रिया पुनिया 20 साल की भारतीय खिलाड़ी हैं। प्रिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया और आज अपने दम पर जमकर क्रिकेट खेलती हैं। क्रिकेट के अलावा प्रिया पुनिया बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं।