पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर में पाकिस्तान को कहा- अगर दोबारा हम पर हाथ उठाया तो हाथ काट दूंगा’ देखें ट्रेलर : : 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, हूबहू मोदी के जैसे दिख रहें हैं विवेक ओबेरॉय , दमदार डायलॉग्स से भरा हुआ है फिल्म

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इस फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर को महज 24 घंटे के अंदर ही  2.9 m (2,964,661) से अधिक लोगों ने देख लिया है। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म के ट्रेलर में मोदी के अलावा सोनिया गांधी, अटल बिहारी वाजपेयी, अमित शाह, इंदिरा गांधी जैसे कद्दावर नेताओं को भी दिखाया गया है। इस फिल्म में मोदी जी के किरदार में अभिनेता विवेक ओबेरॉय हैं और वो हूबहू मोदी की तरह ही लग रहे हैं। विवेक ओबेरॉय ने मोदी के किरादार में ढलने के लिए खूब मेहनत की है, जो कि साफ इस  फिल्म के ट्रेलर में नजर आ रही है।

सुनने को मिले जबरदस्त डायलॉग

फिल्म के ट्रेलर में कई सारे जबरदस्त डायलॉग सुनने को मिल रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में विवेक ओबेरॉय यानी मोदी पाकिस्तान को चेतावनी देे रहे हैं और बोल रहे हैं कि ‘अगर दोबारा हम पर हाथ उठाया, तो हाथ काट दूंगा। तुमने हमारा बलिदान देखा है, अब बदला भी देखोगे’। जबकि ट्रेलर के एक अन्य डायलॉग में मोदी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘देश के हर कोने में ये तिरंगा लहराएगा, हिन्दुस्तान आतंक से नहीं, आतंक हिन्दुस्तान से डरेगा’।

इस फिल्म के ट्रेलर में मोदी की जिंदगी से जुड़े कई अहम पहलू दिखाए गए हैं। जिससे ये साफ है कि इस फिल्म में मोदी के बचपन से लेकर वो किसी तरह से देश के पीएम बने थे ये सब देखने को मिलेगा। साल 2002 में गुजरात राज्य में हुए दंगों की झलक भी इस ट्रेलर में दिखाई गई है और मोदी इन दंगों में घायल हुए लोगों की मदद करते हुए ट्रेलर में दिख रहे हैं। वहीं मोदी किस तरह से आरएसएस के साथ जुड़े थे और कैसे ये राजनीति में आए ये सब चीजें भी इस फिल्म में दिखने को मिलने वाली हैं। इस फिल्म में मोदी की मां, पत्नी और इनके परिवार के अन्य सदस्यों को भी दिखाया गया हैं।

पांच अप्रैल को होगी रिलीज

इस फिल्म को तीन भाषओं में रिलीज किया जाना है जो कि हिंदी, तमिल और तेलुगु है। ये फिल्म एक साथ ही इन तीनों भाषाओं में पांच अप्रैल को रिलीज की जाएगी। जबकि इस फिल्म के पोस्टर को 23 भाषाओं में जारी किया गया। गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल यानी 2019 में शुरू की गई थी और बेहद ही कम समय में इस फिल्म को बना लिया गया है। ‘इस फिल्म की शूटिंग  गुजरात, हिमाचल प्रदेश सहित देश के कई राज्यों में की गई है। इस फिल्म को ओमंग कुमार ने डायरेक्टर किया है और उनके मुताबिक “मोदी का संघर्ष एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी है”। ओमंग कुमार को उम्मीद है कि ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आएगी।

ओमंग कुमार ने इस फिल्म के अलावा पहले भी कई फेमस लोगों के जीवन पर आधारित फिल्म बना रखी है जिनमें से एक फिल्म मैरी कॉम थी। जिसमें इन्होेंने दिखाया था कि किसी तरह से मैरी कॉम ने अपने देश के लिए मुक्केबाज में ओलंपिक पदक जीता था। वहीं अब ओमंग कुमार मोदी जी के जीवन पर आधारित ये फिल्म दर्शकों के लिए ला रहे हैं।