बॉलीवुड

अभिषेक बच्चन की वजह से करण जौहर नहीं मनाते हैं होली का त्यौहार

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: देश भर में होली की धूम हैं। हर तरफ बाजारें रंगो से सजी हुई हैं सभी लोग घरों में सराबोर हैं होली की तैयारियों में। बात करें बॉलीवुड की तो सेलेब्स भी होली जमकर मनाते हैं। लेकिन बॉलीवुड का एक फेमस डॉयरेक्टर है जो होली से बहुत दूर रहता है। हमेशा पार्टी करने वाले करण जौहर को होली का त्यौहार मनाने में कोई इंट्रेस्ट नहीं है।

बता दें कि करण जौहर के होली ना मनाने के पीछे एक वजह है, दरअसल करण जौहर के साथ बचपन में ऐसा कुछ हुआ था जिस वजह से उन्होंने होली ही खेलनी छोड़ दी। करण जौहर ने एक इंटरव्यू में होली ना खेलने के पीछे की वजह बताई थी। उन्होंने कहा था, ‘जब मैं 10 साल का था तब हम अमिताभ बच्चन की होली पार्टी में जाते थे। मुझे रंगों के साथ होली खेलना खास पसंद नहीं था।’

करण ने आगे बताया, ‘होली के दिन जैसे ही मैं अमिताभ बच्चन के घर पहुंचता था तो अभिषेक मुझे पूल में धक्का दे देते थे। इस घटना से मैं इतना सहम गया था कि मैंने इसके बाद कभी होली नहीं खेली।’ बता दें कि अभिषेक और करण जौहर बचपन से ही काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं करण ने बचपन की एक और घटना शेयर की उन्होंने बताया कि जब वो छोटे से तो एक बार उनकी कालोनी के बच्चे उनको रंग लगाने की कोशिश कर रहे थे और खुद को बचाते हुए नीचे गिर गए थे, जिसके बाद से उन्होंने कभी होली नहीं खेली।

बता दें कि जल्द ही करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म से वो अन्नया पांडे का वो बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, हिमांश कोहली भी नजर आएंगे। इस फि‍ल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं। बता दें इस फिल्म के पहले पार्ट में आयशा टाकिया, वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

बात करें फिल्म की रिलीज डेट की तो सूत्रों की मानें तो, ‘माना जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज की तारीख को अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘2.0’ से टकराव से बचने के लिए आगे बढ़ाया गया है, जो 29 नवंबर को रिलीज हो रही है।’ अब देखना होगा कि फिल्म का पहला पार्ट दर्शकों को जितना पसंद आया था दूसरा पार्ट भी उतना ही पसंद आता है कि नहींं। साथ ही अन्नया पांडे का बॉलीवुड में डेब्यू लोगों को कितना पसंद आता है।

Back to top button