दिलचस्पबॉलीवुड

खूबसूरती में नीता अंबानी से दो कदम आगे हैं उनकी बड़ी बहन, लाइमलाइट से दूर जीती हैं सिंपल लाइफ

देश के नामी गामी बिजनेस मैन मुकेश अंबानी का परिवार आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता ही है। जी हां, मुकेश अंबानी के परिवार पर मीडिया की नजर हर पल टिकी रहती है। मुकेश अंबानी ने मेहनत और लगन से इतना बड़ा बिजनेस खड़ा किया है और दुनिया के टॉप बिजनेस मैन के नाम से जाने जाते हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी ने अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी की, जिसमें कई वीआईपी गेस्ट शामिल हुए और इसी बीच चर्चा में नीता अंबानी की बड़ी बहन आ गई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अंबानी परिवार की बड़ी बहू नीता अंबानी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी बहन चर्चा में है। हाल ही में नीता अंबानी की बड़ी बहन ममता दलाल और उनकी मां पूर्णिमा दलाल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर में नीता अंबानी की बहन और मां साफ साफ दिखाई दे रही हैं। नीता अंबानी की बहन ममता दलाल लाइमलाइट की दुनिया से कोसो दूर रहती हैं और एक साधारण सी ज़िंदगी व्यतीत करती हैं।

बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं नीता अंबानी की बहन


सोशल मीडिया पर जब नीता अंबानी की बहन ममता और उनकी मां पूर्णिमा की तस्वीर वायरल हुई तो हर कोई ममता दलाल की खूबसूरती की तारीफ करने लगा। ममता दलाल खूबसूरती में नीता अंबानी से भी चार कदम आगे हैं। हर कोई यही कह रहा है कि ममता दलाल नीता अंबानी को खूबसूरती में काफी हद तक मात देती हैं। हालांकि, दोनों बहनों की खूबसूरती का श्रेय उनकी मां पूर्णिमा दलाल को जाता है, क्योंकि पूर्णिमा की खूबसूरती भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है।

सिंपल लाइफ जीती हैं नीता अंबानी की बहन

नीता अंबानी की बहन ममता दलाल बहुत ही सिंपल लाइफ जीती हैं। ममता दलाल लाइमलाइट से कोसो दूर रहती हैं। हालांकि, ममता अ अंबानी स्कूल में ही पढ़ाती हैं। ममता दलाल बॉलीवुड सितारों के बच्चों को धीरुभाई अंबानी के स्कूल में पढ़ाती हैं और उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि दुनिया के लिए ये बच्चे भले ही स्टार किड्स हैं, लेकिन मेरे लिए सिर्फ एक साधारण स्टूडेंट होते हैं।

रैम्प वॉक करती हुई भी नजर आ चुकी हैं ममता दलाल

यूं तो ममता दलाल लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन कई बार उन्हें फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैम्प वॉक करते भी देखा जा चुका है। हालांकि, ममता दलाल कभी भी खुद पर घंमड नहीं करती हैं और बच्चों को बिना किसी भेदभाव के टीचिंग देती हैं। ममता दलाल को शुरू से ही टीचर बनना पसंद है और उन्होंने अपना ये सपना पूरा कर लिया है। साथ ही आपको बता दें कि अंबानी परिवार के फंक्शन में भी इन्हें कम देखा जाता है।

Back to top button