आकाश अंबानी की बारात में शाहरूख खान की हुई बेइज्जती, डांस कर रहे थे तभी आकाश ने कर दिया साइड शाहरूख कर रहे थे डांस तभी आकाश आए और उनको साइड में खड़ा रहने को कह कर करने लगे ये काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी बीते 9 मार्च को श्लोका मेहता से हुई। जिस तरह से मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी भव्य तरीके से की थी उसी तरह की शादी उनके बेटे की भी हुई । आकाश और श्लोका की शादी में शामिल होने के लिए देश विदेश के कई बड़े सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। इस शादी में बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पॉलिटिक्स से लेकर के खेल जगत की भी कई बड़ी हस्तियां शिरकत करती नजर आई थी।

ईशा की शादी के संगीत का फंक्शन तो आपको याद ही होगा जब सलमान खान आकाश के पीछे डांस करते नजर आए थे और सोशल मीडिया में ये बातें सामने आई थी कि आकाश ने बॉलीवुड के भाईजान को अपना बैकग्राउंड डांसर बना दिया है। ईशा के संगीत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ जिसमें सलमान खान आकाश अंबानी के बैकग्राउंड डांसर बने हुए हैं।

वहीं अब एक और ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जो आकाश अंबानी की शादी का है। बता दें की जब आकाश की बारात निकल रही थी तब उसमें शाहरूख, रणबीर कपूर सभी ने जमकर डांस किया और मस्ती की, लेकिन अब इस फंक्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आकाश अंबानी , शाहरुख़ खान और रणबीर सिंह मौजूद है। इस वायरल वीडियों में पहली बार देखने में लग रहा हैकि आकाश अंबानी शाहरुख़ खान की बेज्जती कर के उन्हें साइड कर रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है की बारात के दौरान शाहरुख़ और रणबीर सिंह एक साथ नाच रहे है और तभी वहां आकाश अंबानी आते है और शाहरूख को साइड होने को कहते हैं और अपनी माँ नीता अंबानी को डांस करने के लिए बुलाते हैं।

जिस ट्विटर यूजर ने ये वीडियो शेयर किया है उसने वीडियो के कैप्शन पर लिखा है कि, आपने देखा या नहीं, आकाश अंबानी ने शाहरुख़ खान की करी बेईज्जती , उसको साइड में खड़े रहने को कह दिया। वीडियो को देखकर यही लग रहा है कि शाहरूख और रणबीर डांस कर रहे थे तभी आकाश वहां आए और शाहरूख को साइड करके जगह बनाने को कहा ताकि वो अपनी मां के साथ डांस कर सकें। जिसके बाद शाहरूख साइड में हो जाते हैं और तभी उनके पास कोई शख्स आता है और वो उनसे बाते करने लगते हैं।

अब इस वीडियो के पीछे की असल वजह क्या है ये तो अभी तक नहीं पता है लेकिन जिस तरह से ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है उससे तो यही लग रहा है कि इस बार आकाश की शादी में शाहरूख की बेइज्जती हुई है।