बॉलीवुड

फिल्मों में काम ना मिलने की वजह से डिप्रेशन का शिकार हुए उदय चोपड़ा, सुसाइड को बताया विकल्प

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर साल ना जाने कितने लोग अपनी किस्मत आजमाने आते हैं। कुछ सफल हो जाते हैं तो कुछ इस भीड़ में गुम हो जाते हैं। वैसे तो बॉलीवुड में काम करके अपना नाम कमाना कोई आसान काम नही हैं। वैसे इन दिनों बॉलीवुड में एक के बाद एक कई स्टार किड्स ने डेब्यू किया है तो कुछ करने वाले हैं। सारा अली खान और जाहन्वी कपूर दोनों ने ही इस इंडस्ट्री में डेब्यू किया है और अपना नाम बना लिया है। दोनों को ही लोगों ने काफी पसंद किया है।

वैसे बता दें कि इसके पहले और भी कई ऐसे स्टार किड्स हैं जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। आज हम आपको उन्हीं में से एक स्टार कि़ के बारे में बताएंगे जो अब इतना परेशान हो गया है कि उसने ट्विटर पर सुसाइड करने जैसी बात कह दी है। तो चलिए बताते हैं कि आखिर कौन है वो ऐक्ट्रेस।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जाने-माने डायरेक्टक यश राज चोपड़ा का नाम तो आपने सुना ही होगा। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वहीं उनके बेटे आदित्य चोपड़ा भी बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक हैं। वहीं उनके दूसरे बेटे उदय चोपड़ा ने फिल्मी जगत में बतौर एक्टर अपनी किस्मत चमकानी चाही है। लेकिन उनका फिल्मी सफर उतना अच्छा नहीं रहा।

उदय चोपड़ा ने साल 2000 में फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में डेब्यू किया जिसके बाद वो साल 2004 में फिल्म धूम में नजर आए थे। जिसके बाद फिल्म नील एन निक्की ,साल 2006 में फिल्म धूम के सीक्वल नें काम किया और साल 2013 में फिल्म धूम 3 में नजर आए थे जिसके बाद से वो फिल्मों से गायब हो गए हैं। बता दें कि उदय ने  ज्यादातर अपने पिता के कंपनी की निर्मित फिल्मों में ही अभिनय किया था।

कुछ समय पहले उदय चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। जिसमें उनका वजन तो काफी बढ़ा हुआ था ही साथ ही वो काफी बूढ़े भी नजर आ रहे थे। खबरें आई की काफी समय से फिल्मों से दूर रहने की वजह से उनका ऐसा हाल हो गया है। लेकिन अब उदय ने सोशल मीडिया में एक ऐसी बात का खुलासा किया है जिसे जानकर उनके फैंस को दुख होगा।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, उदय चोपड़ा ने ट्वीट किया कि ‘मैंने अपना ट्विटर अकाउंट कुछ घंटों के लिए डी-एक्टिवेट कर दिया। ऐसा लगा मैं मरने वाला हूं। यह अभूतपूर्व था। मुझे लगता है कि आत्महत्या करना एक अच्छा विकल्प है। मैं जल्द ही इसे स्थाई रूप से कर सकता हूं।’

वो आगे लिखते हैं कि ‘मैं यह कबूल करता हूं कि मैं ठीक नहीं हूं। अभी तक मैं कोशिश कर रहा हूं लेकिन असफल रहा हूं।’ उदय चोपड़ा के ये ट्वीट्स देख के जाहिर होता है कि वो डिप्रेशन के शिकार हैं। 

ये कोई पहली बार नहीं हैं जब उदय ने इस तरह का कोई ट्वीट किया है इसके पहेल भी  2018 में उन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि,‘अगर आप या आपका कोई चाहने वाला मानसिक बीमारी का शिकार है तो कृपया उसकी मदद करिए।’ 

एक इंटरव्यू में उदय चोपड़ा ने अपने फिल्मों में सफल ना होने को लेकर बोला था कि ‘बॉलीवुड में जो कोई भी आता है उसका सपना होता है। मैं झूठ नहीं बोलूंगा। मैं भी नंबर वन बनना चाहता था लेकिन चीजें सही तरीके से नहीं हुईं। दर्शकों ने मुझे नकार दिया और बात नहीं बनीं। दर्शकों का इस तरह मुझे खारिज करना मैं हजम नहीं कर पाया। मुझे यकीन हीं नहीं हुआ। मेरे लिए यह स्वीकार करना मुश्किल था। दो सालों तक जितना भी बकवास था सब बाहर हो गया। अब मुझे पता है कि मैं कौन हूं और मेरी क्षमताएं कितनी हैं।’ 

Back to top button