बॉलीवुड

मुकेश अंबानी की बेटी के आगे फीकी पड़ी कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस, भाई की शादी में कुछ ऐसी दिखीं ईशा

शादियों का सीजन चल रहा है और सेलिब्रिटीज में एक बार फिर सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी सुर्खियों में रहे. 9 मार्च को उन्होने अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी बहुत ही धूमधाम के साथ की. इस शादी में बॉलीवुड, खेल जगत, बिजनेस टयकून्स और कई बड़े सेलिब्रिटीज शामिल हुए. इस शादी में मुकेश अंबानी ने अरबों रुपये खर्च किए और इसे खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन इन सबमें उनकी बेटी ईशा अंबानी ने अपनी खूबसूरती से सबका दिल लूटा. मुकेश अंबानी की बेटी के आगे फीकी पड़ी कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस, उन्होने सबका दिल जीता है और इस शादी में बहुत से लोगों ने ईशा अंबानी पीरामल की ड्रेस से लेकर ज्वैलरी तक की जमकर तारीफ की.

मुकेश अंबानी की बेटी के आगे फीकी पड़ी कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है और उनके ऊपर कई मीम्स भी बन रहे हैं. इन तस्वीरों में अंबानी खानदान के अलावा बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज और खेल जगत के कई बड़े खिलाड़ी भी नजर आए, इसके अलावा गूगल के सुंदर पिचाई भी अपनी पत्नी के साथ नजर आए. इन सबमें जिसने सबसे ज्यादा मीडिया और मेहमानों का दिल जीता वो मुकेश अंबानी की बेटी और आनंद पीरामल की पत्नी ईशा अंबानी हैं. इन्होने अपनी खूबसूरती और अदाओं से कई बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दी. आकाश अंबानी की शादी में सबसे ज्यादा लाइम लाइट में रहीं ईशा अंबानी की खुछ तस्वीरें दिखाते हैं जिसमें वो परी से कम नहीं लग रही हैं. जिस समय आकाश अंबानी की बारात निकली तब ईशा अपने पति आनंद पीरामल से कुछ बातें कर रही थीं, उस समय उनकी तस्वीर ली गई. उनका ड्रेसिंग सेंस बहुत कमाल का लगा.

ईशा ने लाइट पिंक और सिल्वर कलर के कॉम्बिनेशन में एक महंगा सा लहंगा पहना हुआ था और वहीं उसपर व्हाइट स्टोन ज्वैलरी पहनी थी जो उनके आउटफिट से बिल्कुल मैच कर रही थी. जब अंबानी खानदान एक साथ शादी के वेन्यू में पहुंचा तो उस तस्वीर में ईशा के हाथ में घंटी है और उसे ईशा ने अपने परिवार की एंट्री के समय बजाया फिर सभी अंदर आ रहे थे. ईशा अंबानी इस तरह से खास अंदाज में पहली बार नजर आईं और उनकी खूबसूरती ने तमाम मीडिया वाले कैमरों को अपनी ओर आकर्षित किया.

तस्वीरों में नाचती-झूमती नजर आईं ईशा अंबानी

भाई की शादी एक बहन के लिए बहुत मायने रखती है और अपने भाई की शादी में ईशा अंबानी ने जबरदस्त डांस किया. भाई की शादी की खुशी ईशा के चेहरे पर साफतौर पर नजर आ रही थी जिसमें वो अपनी मां के साथ भी जमकर नाचीं. ईशा अंबानी अपने भाई और भाभी के साथ भी कंफर्टेबल दिखी और सभी बहुत खुश थे. जिस समय उनके भाई और भाभी शादी के मंडप में बैठे थे तब भी ईशा मस्ती के मूड में नजर आईं. गौरतलब है कि ईशा अंबानी की शादी दिसंबर, 2018 को बिजनेसमैन आनंद पीरामल के साथ हुई थी और अब वो अपने पति के साथ उनके ससुर के गिफ्टेड बंगले में रहती हैं.

Back to top button