विशेष

खौफनाक: तांत्रिक ने हॉस्पिटल में किया आत्मा को वापस लाने का हवन, जाने फिर क्या हुआ

हमारे देश में ऐसे कई लोग हैं जो कि अंधविश्वास को मानते हैं और आज भी जादू टोना किया करते हैं। अंधविश्वास से जुड़ी एक खौफनाक घटना हाल ही में राजस्थान में घटी है। जहां पर एक परिवार ने अपने घर के मरे हुए शख्स की आत्मा को वापस लाने को लेकर हवन किया है। हैरान करने वाली बात ये है कि इस परिवार ने ये हवन हॉस्पिटल में किया है और इस हवन को रोकने की हिम्मत किसी ने नहीं की। टीओआई में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान के अजमेर में रहने वाले एक परिवार के शख्स का एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया और हॉस्पिटल में इस शख्स की मौत इलाज के दौरान हो गई। शख्स की मौत के बाद उसके घरवाले उसका शव लेकर अपने घर चले गए और उसका अंतिम संस्कार कर दिया। मगर ये मामला तब बिगड़ गया जब इस मृतक शख्स के परिवार वाले  कुछ दिनों बाद वापस हॉस्पिटल आ और जो इन्होंने हॉस्पिटल में आकर किया उसने हॉस्पिटल में मौजूद हर किसी इंसान को डरा दिया।

हॉस्पिटल में किया आत्मा को लाने का हवन

अंधविश्वास से जुड़ी ये घटना जेएलएन हॉस्पिटल में घटी है। इस हॉस्पिटल में काम करने वाले लोगों के मुताबिक एक घायल शख्स को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। मगर उसको डॉक्टर बचा नहीं सके। इस शख्स के घरवाले हॉस्पिटल से इसका शव लेकर चले गए। मगर शव ले जाने के कुछ दिन बाद मृतक शख्स के परिवार वाले और गांव वाले उसकी आत्मा को वापस लेने के लिए हॉस्पिटल पहुंच गए। हॉस्पिटल में ये सभी लोग तांत्रिक के साथ आए थे और इन्होंने तांत्रिक के साथ मिलकर हॉस्पिटल में पूजा करनी शुरू कर दी। वहीं जब हॉस्पिटल के लोगों ने इनसे ये पूजा करने का कारण पूछा तो इन्होंने कहा कि मृतक शख्स की आत्मा यहां ही रहे गई है।

करते रहे हवन, किसी ने कुछ नहीं कहां

तांत्रिक के साथ मिलकर इन लोगों ने हॉस्पिटल के पुरुष वार्ड  के पास ये हवन किया। वहीं इन लोगों की ये हरकत देख इस हॉस्पिटल के कर्मचारी इतना डर गए की उन्होंने इन लोगों को ऐसा करने से नहीं रोका। जिस जगह ये हवन कर रहे थे उस जगह कई सारे मरीज भी थे और इन मरीजों ने भी कुछ नहीं कहा। वहीं इस हॉस्पिटल में मौजूद डॉक्टरों ने भी चुप रहने में अपनी भलाई समझी और इस हवन को होने दिया। इस हॉस्पिटल में काम करने वाले एक वार्ड बॉय के अनुसार इन लोगों का कहना था कि हम मृतक की बॉडी ले गए थे मगर उसकी आत्मा यहीं पर रह गई थी और अब हम उसकी आत्मा लेने आए हैं। इस आत्मा को हम घर के एक कोने में रखेंगे। इस वार्ड बॉय के मुताबिक तांत्रिक और काले जादू के डर के कारण किसी ने भी इन लोगों को हवन करने से नहीं रोका। गौरतलब है कि तांत्रिक और ब्लैक मैजिक पर आज भी लोग विश्नास करते हैं और अंधविश्वास से जुड़ी एक ऐसा घटना दिल्ली में साल 2018 में भी घटी थी। जहां पर अंधविश्वास के चलते एक परिवार वालों ने ये सोचकर फांसी लगा ली थी कि वो वापस से जीवित हो जाएंगे।

Back to top button