समाचार

‘स्वास्तिक चिन्ह’ पर केजरीवाल के Tweet से भड़के लोग, बोलें ‘अब तो बंदे ने हद पार कर दी’

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। दिल्ली के सीएम केजरीवाल की छवि बेलगाम बोल वाले नेताओं जैसी है, जोकि कभी भी कुछ भी बोल देते हैं। दिल्ली के सीएम केजरीवाल न सिर्फ बड़बोले बयान देते हैं, बल्कि कई बार कुछ नए विवाद भी पैदा कर देते हैं। जी हां, बुधवार की रात को दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने एक ट्वीट किया, तो लोग भड़क गये। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अक्सर राजनीति पर बयान देने वाले दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने इस बार धर्म को लेकर एक बड़ा ट्वीट कर दिया, जिससे लोग बुरी तरह भड़क गए। मामला यही नहीं रूका बल्कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल को लोगों ने ट्विटर पर जमकर लताड़ भी लगाई। दरअसल, इस बार मामला राजनीति को लेकर नहीं, बल्कि हिंदू धर्म को लेकर है, जिससे केजरीवाल ने एक नया विवाद पैदा कर दिया है और चारो तरफ इसी चीज़ की चर्चा हो रही है।

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने क्या ट्वीट किया?

बुधवार की देर रात को केजरीवाल ने स्वास्तिक चिन्ह को लेकर ट्वीट किया, जिसके बाद विवाद पैदा हो गया। दरअसल, दिल्ली के सीएम केजरीवाल के ट्वीट में स्वास्तिक चिन्ह बना हुआ है और उसके पीछे एक व्यक्ति झाड़ू लेकर चल रहा है, जिससे हिंदू समुदाय भड़क गया और केजरीवाल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा था कि यह उन्हें किसी ने भेजा था, लेकिन अब ट्वीट तो उनके ही एकाउंट से किया गया है, तो विवाद होना स्वाभाविक है।

आम आदमी पार्टी के बागी नेताओं ने साधा निशाना

दिल्ली के सीएम केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद आम आदमी पार्टी के बागी नेताओं ने जबरदस्त निशाना साधा। कपिल मिश्रा ने कहा कि हिन्दुओं से नफरत करने वाला ये आदमी पागल हो चुका है। तो वहीं बीजेपी नेताओं का कहना है कि आप मोदी जी नफरत करते हैं, तो ठीक है, लेकिन आप स्वास्तिक चिन्ह का अपमान कर रहे हैं, यह तो गलत है। अब केजरीवाल के इस ट्वीट पर एक बड़ा विवाद शुरू हो चुका है। साथ ही यह माना जा रहा है चुनावी समर में अब स्वास्तिक चिन्ह को लेकर भी बड़ी राजनीति हो सकती है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई जमकर क्लास

केजरीवाल का यह ट्वीट देखकर लोगों ने जमकर क्लास लेनी शुरू कर दी और लोग तरह तरह के राय दे रहे हैं। साथ ही केजरीवाल को गूगल करने की सलाह भी दी है, क्योंकि आरोप है कि उन्होंने स्वास्तिक चिन्ह का अपमान किया है।

Back to top button