बॉलीवुड

5 साल पहले आखिरी बार मिले थे सैफ और अमृता, सारा ने कहा- मां बिस्तर ठीक कर रही थी और पापा..

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने 300 का आंकड़ा पार कर लिया था. फिल्म ‘सिंबा’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आये हैं. कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि सारा अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़कर अलग फ्लैट में शिफ्ट हो गयी हैं.

बीते दिनों सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह के पिता सैफ से रिश्ते को लेकर खूब खुलासे किये. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने एक बार फिर अपने माता-पिता को याद करते हुए बताया कि आखिरी बार उन्होंने पांच साल पहले दोनों को साथ देखा था. ये बात बताते-बताते सारा भावुक हो गयीं. क्या कहा सारा ने आईये जानते हैं.

5 साल पहले हुई थी सैफ और अमृता की आखिरी मुलाकात

सारा ने बताया कि आखिरी बार सैफ और अमृता की मुलाकात पांच साल पहले हुई थी. बता दें, तलाक लेने के बाद पिछ्ले 15 सालों से सैफ और अमृता अलग रह रहे हैं. अलग होने के बाद दोनों बच्चों की परवरिश अमृता ने अकेले ही की.

एक इंटरव्यू के दौरान जब सारा से उनके पेरेंट्स के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “जब पापा मुझे कोलंबिया यूनिवर्सिटी छोड़ने गए थे तब उस वक्त मां भी मेरे साथ थीं.

हमने साथ ही डिनर भी किया था. वह समय वाकई बहुत अच्छा था. मुझे मेरे पेरेंट्स कॉलेज छोड़ने गए थे”. सारा ने आगे कहा कि, “वह मुझे कॉलेज छोड़कर चले गए. मुझे हलकी सी झलक याद है कि उस रात मां म्रेरा बिस्तर ठीक कर रही थीं और पापा लैंप का बल्ब लगा रहे थे. इस धुंधली और खूबसूरत याद को मैं अपने साथ हमेशा संजोए रखना चाहती हूं”.

सारा ने छोड़ा मां अमृता का घर

हाल ही में सारा मां अमृता का घर छोड़ते हुए स्पॉट की गयी थीं वह कुछ दिनों पहले अपनी कार में घर का सामान रखवाते हुए नजर आई थीं. ऐसे में लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि मां से आपसी अनबन के कारण सारा घर छोड़ रही हैं. जब इस बारे में सारा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह बाकी स्टारकिड्स की तरह इंडिपेंडेंट होना चाहती हैं इसलिए उन्होंने घर से अलग रहने का फैसला किया है. दरअसल, बी-टाउन में आजकल पेरेंट्स का घर छोड़कर अलग रहने का फैशन चल रहा है. इसलिए सारा ने भी इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए अलग रहने का फैसला किया.

पढ़ें शर्मीला टैगोर ने अपनी नातिन सारा अली खान से सीखी है ये बात, अब तैमूर के साथ कर रही हैं वहीं काम

पढ़ें सैफ-अमृता को लेकर सारा अली खान बड़ा खुलासा, बोलीं ‘5 साल पहले आखिरी बाद मां-पापा ने साथ में…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button