इन 5 बॉलीवुड स्टार्स की बेटियां हैं तलाकशुदा, एक तो है सुपरहिट अभिनेत्री हम आज आपको बॉलीवुड सितारों की तलाकशुदा बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

बॉलावुड में रिश्ता जितनी जल्दी बनता है, उतनी ही जल्दी टूटने के कगार पर भी पहुंच सकता है। मतलब साफ है कि यहां रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। इश्क से लेकर ब्रेकअप तक की खबरे आना तो सामान्य माना जाता है, लेकिन यहां शादी और तलाक की खबरे भी बेहद आम होती है। आए दिन किसी न किसी कपल के बीच तलाक की खबर सामने आती रहती है, ऐसे में बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां और अभिनेता हैं, जोकि तलाकशुदा हैं। इसी सिलसिले में हम आज आपको बॉलीवुड सितारों की तलाकशुदा बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां या अभिनेता हैं, जिनका तलाक हो गया है, लेकिन यहां हम सिर्फ आपको उन सितारों की बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने समाज की परवाह किए बिना तलाक के बाद अपनी बेटियों को अपने घर में रखने से पीछे नहीं हटे और आज भी अपनी बेटी को सराखों पर रखते हैं और उन्हें बेटों से कम किसी भी चीज़ में नहीं मानते हैं।

सुजैन खान

सुजैन खान बॉलीवुड अभिनेता संजय खान की बेटी हैं। सुजैन खान की शादी ऋतिक रोशन के साथ हुई, लेकिन आपसी अनबन की वजह से दोनों ने तलाक ले लिया और अब सुजैन खान अपने पिता के साथ उनके घर में रहती हैं। सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने लव मैरिज की थी। हालांकि, तलाक के बाद भी दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है और माना जाता है कि ये दोनों जल्दी ही दोबारा शादी कर सकते हैं।

सुनैना रोशन

राकेश रोशन की बेटी और ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन भी अपने मायके में ही रहती हैं। शादी के मामले में ऋतिक और सुनैना की लाइफ एक जैसी ही रही है। तलाक के बाद सुनैना अपने पापा के घर पर ही रहती हैं और सुनैना को बड़े प्यार से रखा जाता है। माना जाता है कि तलाक के बाद भी सुनैना के साथ कोई भेदभाव नहीं होता है और बिना किसी शर्त के उन्हें मायके में रखा गया है।

पूजा भट्ट

महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट नामी अभिनेत्री हैं, लेकिन शादी के मामले में इनकी गाड़ी ज्यादा दिनों तक पटरी पर नहीं रही, जिसके बाद इन्होंने तलाक ले लिया। तलाक के बाद पूजा भट्ट अपने पिता के घर पर ही रहती हैं और अब माना जा रहा है कि एक बार फिर से पूजा भट्ट फिल्मों में कमबैक करने जा रही हैं।

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में अपना नाम शामिल करवा चुकी करिश्मा कपूर भले ही अब बॉलीवुड से दूर हो चुकी हैं, लेकिन अपने जमाने की टॉप अभिनेत्री रह चुकी हैं। करिश्मा कपूर ने संजय से शादी की थी, लेकिन बाद में उनका तलाक हो गया, ऐसे में अब करिश्मा कपूर अपने पापा के घर में ही रहती हैं।