इन 5 अभिनेता ने अपनी बेटी की उम्र की लड़कियों से की शादी, नंबर 3 वाली की पत्नी तो कहती थी अंकल

‘न उम्र की सीम हो, न जन्म का बंधन हो…..’ ये गाना सिर्फ फिल्मों में ही नहीं गाया है। बल्कि इसको दो प्यार करने वालों ने रियल लाइफ में भी गाया है। प्यार की कोई सीमित परिभाषा नहीं है। कहा जाता है कि जब प्यार होता है तो वो न बंधन देखता है और न ही कोई सीमा, ये तो बस हो जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसी जोड़ियोंं से मिलवाने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी कहेंगे कि वाकई प्यार में न तो उम्र होता है और न ही कोई सीमा होता है। ये तो बस दो दिल देखता है। बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़िया जिन्होंंने प्यार की अलग अलग परिभाषा लिख दी है। यहां सिर्फ दिल मिलना चाहिए, जिसके बाद न तो धर्म, न जात-पात कुछ नहीं देखा जाता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़िया है, जिनके बीच काफी बड़ा फासला देखने को मिलता है। इनके बीच की उम्र में बड़ा फासला है, लेकिन इनकी मैरिड लाइफ बहुत ही अच्छी चल रही है। ये अपने प्यार को पूरी दुनिया के सामने स्वीकार करने में भी नहीं हिचकिचाते हैं। इनकी जोड़ी को देखकर ऐसा नहीं लगता है कि इनके उम्र के बीच बड़ा फासला है। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से अभिनेता शामिल है, जिन्होंने अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ शादी की है।

1.कमल हासन और सारिका

कमल हासन ने सारिका से सन् 1988 में शादी की थी। सारिका कमल हासन से उम्र मेंं काफी छोटी थी। ऐसे में शुरूआत में इन दोनों की जोड़ी में काफी परेशानी आई थी, लेकिन बाद में सब ठीक हो गया था। सारिका और कमल की जोड़ी काफी अच्छी लगती थी। इससे पहले कमल हासन ने वाणी गणपित से भी शादी की थी।

2.राजेश खन्ना और डिंपल

राजेश खन्ना और डिंपल के प्यार के चर्चे तो उन दिनो अखबारों की हेडलाइन बना करती थी। जब डिंपल राजेश खन्ना के प्यार में पड़ी थी, तब डिंपल की उम्र सिर्फ 16 थी। और राजेश खन्ना की उम्र 31 साल थी। ऐसे में इन दोनों के उम्र में काफी फासला था। राजेश खन्ना औऱ डिंपल की जोड़ी काफी अच्छी लगती थी।

3.करीना कपूर और सैफ अली खान

करीना कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री हैं, इन्होंने ने अपने से 10 साल बड़े एक्टर सैफ अली खान बड़े ही धूमधाम से शादी कर ली थी। सैफ अली खान और करीना का एक बेटा है, जिसका नाम तैमूर है। जब सैफ अली खान की पहली शादी हुई थी, तब करीना ने अंकल कहकर बधाई दिया था, लेकिन बाद में दोनों ने शादी कर ली और आज बहुत ही अच्छे कपल हैं।

4.संजय दत्त और मान्यता दत्त

संजय दत्त औऱ मान्यता दत्त के बीच में 19 साल का फासला है। ऐसे में जब संजय दत्त ने मान्यता से शादी की थी तो संजय की बेटी त्रिशाला की उम्र 21 साल थी। ऐसे में मान्यता और त्रिशाला की उम्र में ज्यादा फर्क नहीं है। अब संजय दत्त मान्यता के साथ बहुत ही ज्यादा खुश हैं।

5.सनी देओल औऱ पूजा देओल

जाने माने अभिनेता सनी देओल ने अपन से 24 साल छोटी पूजा से शादी  करके खूब सुर्खियां बटोरी थी। सनी को पूजा काफी पसंद थी, जिसकी वजह से इन्होंने अपने बीच उम्र के बंधन को नहीं आने दिया। आज दोनों एक अच्छी मैरिड लाइफ जी रहे हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!