बॉलीवुड

इस मशहूर अभिनेत्री के साथ इश्क लड़ा रहे हैं सलमान खान, जल्द कर सकते हैं शादी

बॉलीवुड के कलाकारों के फैन्स की दीवानगी किस हद तक जा सकती है, इस बात से तो शायद ही कोई बेखबर होगा। ये फैन्स अपने पसंदीदा कलाकार को रियल लाइफ में भी खूब फॉलो करते हैं। इसलिए फैन्स अपने पसंदीदा कलाकार से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी का भी विशेष ध्यान रखते हैं। फिर चाहे उनके रिलेशनशिप की बात हो या फिर शादी की, हर चीज में फैन्स पूरी तरह से दिलचस्पी दिखाते है। जी हां, ऐसा ही कुछ सलमान खान के साथ भी होता है। सलमान की शादी का इंतजार जितना खुद सलमान को नहीं होगा, उससे ज्यादा उनके फैन्स को इंतजार रहता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सलमान खान को बॉलीवुड का दंबग कहा जाता है। सलमान की फिल्में बहुत ही ज्यादा हिट होती है, लेकिन अब दर्शकों को इनकी फिल्म नहीं बल्कि उनकी शादी का इंतजार है। सलमान कब अपने फैन्स का यह इंतजार पूरा करते हैं, ये तो उनसे बेहतर कोई नहीं जानता है, लेकिन इस दौरान सलमान खान का नाम एक मशहूर अभिनेत्री के नाम से जुड़ चुका है। यूं तो सलमान की लाइफ में कई लड़कियां आई और कई लड़कियां गई। इसमें से सलमान खान का अफेयर ऐश्वर्या औऱ कैटरीना के साथ बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहा। सलमान इन दोनों ही अभिनेत्रियों पर जान छिड़कते थे। सलमान इनसे शादी भी करना चाहते थे, लेकिन किसी न किसी वजह से अलग हो गये।

अब सलमान का नाम किसी बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ नहीं बल्कि टीवी अभिनेत्री के साथ जुड़ रहा है। जी हां, सलमान अक्सर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते हैं, तो वहीं उनसे यह भी पूछा जाता है कि आखिर वो शादी  कब करेंगे तो अक्सर वो अपनी शादी को लेकर यही कहते हैं कि अभी तक ऐसी कोई मिली नहीं, जिससे वो शादी कर लें। इन सबके अलावा कुछ दिन पहले कैटरीना के  साथ एक बार फिर सलमान का नाम जुड़ने लगा था, लेकिन कैटरीना और सलमान दोनों ने ही इस बात से नकारा दिया। ऐसे में अब टीवी अभिनेत्री के साथ बताया जा  रहा है कि सलमान उनसे शादी करने वाले हैं।

दरअसल, हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं, वो हिना खान है। बिग बॉस से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बात का खुलासा एक ऐसे शख्स ने किया है, जिसकी बात पर कोई भरोसा नहीं करता है। जी हां, इस बात का खुलासा स्वामी ओम ने किया है। ये वहीं स्वामी ओम है, जिन्हें बिग बॉस से धक्के मार के निकाल दिया गया था। स्वामी ओम का कहना है कि सलमान और हिना का एक दूसरे से अफेयर है औऱ दोनों ही जल्द शादी कर सकते हैं।

बताते चले कि हिना खान टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री है, जोकि सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम कर चुकी है। हिना खान को घऱ घर में अक्षरा बहू के नाम से जाना जाता है। कभी हिना टॉप अभिनेत्री रही थी, जिनकी लोकप्रियता बढ़ रही थी, लेकिन बिग बॉस में जाने के बाद इनकी छवि पहले से घट गई। ऐसे में अब हिना एक बार फिर से डेली शो में वापसी करके अपनी फैन फॉलोइंग बढ़ाना चाहती हैं। दरअसल, हिना एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के रिमेक में दिख सकती है। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

Back to top button