‘अंगूरी भाभी’ के बाद अब इस एक्ट्रेस की होने वाली है शो से छुट्टी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

एंड टीवी पर आने वाला शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ एक कॉमेडी शो है. यह शो दर्शकों के बीच बहुत सुपरहिट है. इस शो को हर उम्र के दर्शक पसंद करते हैं. शो का हर एक किरदार मजेदार है. अनीता भाभी, अंगूरी भाभी, हप्पू सिंह, विभूति हो या तिवारी सब अपने आप में कमाल के कैरक्टर हैं. लेकिन ‘अंगूरी’ का किरदार सबसे मासूम है. उनकी टूटी-फूटी इंग्लिश लोगों को बहुत पसंद आती है. पहले अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे निभाती थीं. लेकिन कुछ विवादों के चलते उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था. उस समय काफी चर्चा हो रही थी कि शिल्पा शिंदे के बाद अब ‘अंगूरी भाभी’ के इस फेमस किरदार को कौन निभाएगा. लोग यही सोच रहे थे कि अब जो भी एक्ट्रेस आएगी वह अंगूरी के किरदार के साथ इंसाफ कर पाएगी या नहीं. लेकिन तभी एंट्री हुई एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे की. कुछ ही एपिसोड्स के बाद शुभांगी ने अपने दमदार अभिनय से लोगों की बोलती बंद कर दी. अंगूरी के किरदार को शुभांगी इतना अच्छा निभा रही हैं कि लोग शिल्पा शिंदे को भूल चुके हैं.

लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि शिल्पा शिंदे के बाद शो की एक और एक्ट्रेस शो छोड़ने वाली हैं. बता दें, एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने भी ये शो छोड़ने का फैसला कर लिया है. शो में सौम्या ‘अनीता’ का किरदार निभाती हैं. उनका ये किरदार ‘अंगूरी’ की तरह हिट है. घर-घर में लोग उन्हें अनीता भाभी के नाम से पहचानते हैं. पर सौम्या ने अचानक शो छोड़ने का फैसला क्यों लिया? आखिर ऐसा क्या हुआ जो शो छोड़ने की नौबत आ गयी. अगर आपके दिमाग में भी ये सवाल आ रहा है तो चलिए हम आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह.

इस वजह से छोड़ रही हैं शो

दरअसल, खबरें आ रही हैं सौम्या टंडन शो इसलिए छोड़ रही हैं क्योंकि उन्हें बिग बॉस शो से ऑफर आया है. बिग बॉस के आने वाले सीजन में सौम्या टंडन बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं. बिग बॉस से मिले ऑफर की वजह से उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया है. अगर सौम्या ऐसा करती हैं तो वह बिग बॉस की सबसे मशहूर कंटेस्टेंट होंगी. सौम्या की पॉपुलरिटी बहुत ज्यादा जिस वजह से वह इस शो की विनर भी बन सकती हैं. शो के बाकी कंटेस्टेंट को सौम्या कड़ा मुकाबला देने वाली हैं. बता दें, शो छोड़ने की जानकारी वह इस टीवी शो के प्रोडक्शन हाउस और एंड टीवी को दे चुकी हैं.

बता दें, सौम्या को इस शो से जुड़े हुए 3 साल हो गए हैं. वह 2015 से ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अनीता भाभी का किरदार निभा रही हैं और दर्शक उन्हें इस किरदार में काफी पसंद भी करते हैं. अब सवाल ये है कि सौम्या के जाने के बाद उनका ये किरदार किस एक्ट्रेस को मिलता है और जिसे भी ये मौका मिलता है वह दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × 1 =