बॉलीवुड

जब इस हीरोइन के प्यार में पागल हो गए थे शाहरुख़ खान, गौरी को छोड़ने का बना लिया था मन लेकिन..

बॉलीवुड का किंग खान शाहरुख़ खान को कहा जाता है. उन्हें किंग खान कहने के पीछे एक नहीं बल्कि अनेकों कारण है. शाहरुख़  एक ऐसा नाम है जिसे परिचय की ज़रूररत नहीं है. दुनिया भर के लोग उन्हें बॉलीवुड का बादशाह या किंग खान के नाम से जानते हैं. इतने सालों में उन्होंने इस बात को साबित भी किया है कि वहीं बॉलीवुड के असली किंग हैं और उनकी जगह कोई और नहीं ले सकता. शाहरुख़ खान एकलौते ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने हर तरह की फिल्मों में काम किया है. हम सभी उन्हें रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन करते हुए देख चुके हैं. वही किसी भी रोल को बहुत शिद्दत के साथ करते हैं. वह जो भी किरदार निभाते हैं देख कर ऐसा लगता है मानो वह रोल उन्हीं के लिए लिखा गया है. शाहरुख़ अभिनेता होने के साथ एक निर्माता भी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भारत के साथ-साथ विदेशों में भी बहुत है. विदेशों में भी लाखों की संख्या में शाहरुख़ के चाहने वाले मौजूद हैं.

 

आपने शाहरुख़ खान की लव स्टोरी के खूब किस्से सुने होंगे और ये बात तो जरूर सुनी होगी कि वह गौरी का प्यार पाने के लिए कई रातें स्टेशन पर गुजार चुके हैं. शाहरुख़ की लव स्टोरी सुनकर सब यही कहते हैं कि वह गौरी से कितना प्यार करते हैं. उनके जैसा प्यार करने वाला पति भगवान सभी को दे. लेकिन क्या आप जानते हैं अपनी पत्नी पर जान छिड़कने वाले शाहरुख़ कुछ साल पहले तक उन्हें छोड़ने की फिराक में थे. जी हां, उन्हें एक अभिनेत्री से इतना प्यार हो गया था कि वह अपनी पत्नी गौरी को छोड़ने के लिए तैयार थे. कौन थी वो अभिनेत्री आईये जानते हैं.

प्रियंका चोपड़ा के साथ बढ़ने लगी थी नजदीकियां

बता दें, बात उन दिनों की है जब शाहरुख़ डॉन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म में उनकी हीरोइन प्रियंका चोपड़ा थी. फिल्म के दौरान प्रियंका और शाहरुख की केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी और साथ काम करते-करते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. फिल्म ‘डॉन’ के समय ये खबरें खूब उड़ी थीं कि प्रियंका और शाहररुख सीक्रेट रिलेशनशिप में हैं और वह प्रियंका की लिए गौरी को जल्द तलाक देने वाले हैं.

जैसे ही यह बात गौरी को पता चली वह शाहरुख़ से रूठ गयी और कई दिनों तक बात नहीं किया. गौरी की ये चुप्पी उन्हें बर्दाश्त नहीं हुई जिसके बाद शाहरुख़ ने प्रियंका से दूर होने का फैसला कर लिया. आज प्रियंका निक जोनस के साथ शादी करके सेटल हैं.

बता दें, आज शाहरुख़ अपने पूरे परिवार के साथ एक खुशहाल जीवन बीता रहे हैं. शाहरुख़ के तीन बच्चे हैं जिनका नाम सुहाना, आर्यन और अबराम है. शाहरुख आये दिन अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें डालते रहते हैं. उनके छोटे बेटे अबराम की विडियो सबसे ज्यादा वायरल होती है. बिजी होते हुए भी शाहरुख़ अपने परिवार के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि वह एक अच्छे पति के साथ-साथ एक अच्छे पिता भी हैं.

पढ़ें गंभीर बीमारी से पीड़ित फैन ने शाहरुख खान को 6 महीने किए मैसेज, जवाब ना मिलने पर किया ये काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button