बॉलीवुड

गंभीर बीमारी से पीड़ित फैन ने शाहरुख खान को 6 महीने किए मैसेज, जवाब ना मिलने पर किया ये काम

फिल्मों में काम करने वाले सेलिब्रिटी तभी तक हिट हैं जब तक उनके फैन उन्हें देख रहे हैं. जिस दिन उनके फैंस उन्हें देखना बंद कर देंगे उस दिन किसी सेलिब्रिटी का स्टारडम शायद खतरे में पड जाए. मगर कुछ सितारे हैं जो अपने फैंस की छोटी से छोटी ख्वाहिश पूरी करने की पूरी कोशिश करते हैं अगर उन तक वो बात पहुंच गई तो वो कोई कसर नहीं छोड़ते उनकी हेल्प करने में. कुछ ऐसा ही वाक्या अभिनेता शाहरुख खान के साथ हुआ जब उनके एक फैन ने अपने बीमार भाई (वो भी शाहरुख खान का फैन है) को उनसे मिलवाने के लिए एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट कर दिया. गंभीर बीमारी से पीड़ित फैन ने शाहरुख खान को 6 महीने किएए मैसेज, बाद में इस वजह से शाहरुख खान को माफी मांगनी पड़ी.

गंभीर बीमारी से पीड़ित फैन ने शाहरुख खान को 6 महीने किएए मैसेज

हरियाणा के गुरुग्राम में रहने वाले अमृत नाम के एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया. उस वीडियो में वो अपने बड़े भाई की हालत शाहरुख को दिखाते हुए कहता है कि एक बार इनसे मिल लो. इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि उनका भाई किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और हमेशा बेड पर ही लेटे रहते हैं. आप देखिए ये वीडियो –

अमृत वीडियो में बोल रहे हैं कि वे करीब 150 दिनों से शाहरुख खान को ट्वीट कर रहे हैं लेकिन जब बात नहीं बनी तो पहली बार उन्हें वीडियो का सहारा लेना पड़ा. अमृत के मुताबिक उनके बड़े भाई शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं और सिर्फ एक बार उनसे मिलना चाहते हैं. अमृत ने अपने ट्विटर हैंडल से 19 जुलाई 2018 को ट्वीट किया और इसके बाद हर दिन उन्हें ट्विटर पर मैसेज करते थे लेकिन शाहरुख ने जवाब नहीं दिया अंत में उन्हें इस वीडियो का आइडिया आया.

शाहरुख खान ने दिया ट्वीट का जवाब

शाहरुख खान ने जब वीडियो देखा तो माफी मांगी. शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘माफ कीजिए अमृत……मैंने तुम्हारा वीडियो नहीं देखा था. कृपया अपनी मां को मेरी ओर से आदर दीजिए…और मैं जल्दी ही फिगरआउट करके राजू से बात करता हूं.’

दरअसल अमृत के भाई सेरेब्रल पालसी नाम का एक डिसऑर्डर है जिसमें जन्म से पहले दिमागी विकास नहीं हो पाता. इसके चलते इंसान का नर्व सिस्टम काम नहीं करता और वो ठीसे बात भी नहीं कर पाता. वह सामान्य लोगों की तरह ना चल फिर पाता है और उठ-बैठ ही पाता है. वह जिंदगी व्हीलचेयर पर या बेड पर बिताने पर मजबूर रहता है.

Back to top button