बॉलीवुड

पति को छोड़ एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर को ‘किस’ करती दिखीं दीपिका, आग बबूला हो सकते हैं रणवीर-आलिया

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दीपिका पादुकोण ने पिछले साल नवंबर में रणवीर सिंह से शादी कर ली थी, जिसके बाद से रणवीर और दीपिका लगातार चर्चा में रहते हैं। रणवीर और दीपिका की शादी का जश्न काफी लंबा चला था, जिसके बाद दोनों अपने अपने काम पर वापस चले गये थे। ऐसे में अब दीपिका पादुकोण की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है, जिसे देखकर न सिर्फ रणवीर सिंह को जलन हो सकती है, बल्कि आलिया तो आग बबूला हो सकती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि काफी समय से दीपिका पादुकोण की कोई भी फिल्म पर्दे पर रिलीज नहीं हुई है, ऐसे में वे अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। वहीं बात अगर रणवीर सिंह की करें तो शादी के बाद उनकी दो बड़ी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जोकि सुपरहिट रही है, लेकिन यहां हम बात फिल्मों की नहीं कर रहे हैं, बल्कि पर्सनल लाइफ की कर रहे हैं। दरअसल, दीपिका एक कार्यक्रम में रणबीर कपूर के साथ दिखीं और फिर तस्वीर वायरल हो गई।

रणबीर कपूर के साथ वायरल हुई दीपिका की तस्वीर

रणवीर सिंह से शादी करने के पहले दीपिका रणबीर कपूर को डेट कर रही थी और यह बात किसी से छिपा हुआ नहीं है। ऐसे में अब एक बार फिर से दीपिका और रणबीर कपूर एक कार्यक्रम में साथ दिखाई दिये। बात सिर्फ साथ दिखने तक ही नहीं रही, बल्कि कार्यक्रम में बॉय कहते हुए दीपिका ने रणबीर कपूर को गाल पर किस किया, जिसकी वजह से तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इतना ही नहीं, माना जा रहा है कि जब दीपिका की यह तस्वीर रणवीर सिंह देखेंगे तो बवाल हो सकता है।

गाड़ी तक छोड़ने आए थे रणबीर कपूर

बताया जाता है कि भले ही दीपिका और रणबीर कपूर के बीच रिलेशनशिप खत्म हो चुका है, लेकिन पिछले 8 सालों से दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त बन चुके हैं और इसी दोस्ती के खातिर वे आपस में मिलते रहते हैं, ऐसे में बतौर दोस्त रणबीर कपूर दीपिका को गाड़ी तक भी छोड़ने आए थे और फिर दोनों ने एक दूसरे को बॉय कहा। बता दें कि इस दौरान दीपिका पादुकोण पिंक ड्रेस में काफी अच्छी लग रही थी।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हो सकते हैं गुस्सा

दीपिका और रणबीर कपूर की यह तस्वीर भले ही दोस्ती में खींची गई हो, लेकिन इससे रणवीर सिंह और आलिया भट्टा गुस्सा हो सकते हैं। दरअसल, आलिया भट्टा और रणबीर कपूर इन दिनों रिलेशनशिप में हैं। इतना ही नहीं, आलिया भट्ट का तो साफ कहना है कि वे अपने ब्वॉयफ्रेंड को किसी के साथ शेयर नहीं करने देंगी। वहीं बात करें रणवीर सिंह की तो वह भी दीपिका को लेकर काफी ज्यादा पोजेसिव रहते हैं।

Back to top button