राजनीति में आने को लेकर दीपिका का खुलासा, कहा- इस डिपार्टमेंट का मंत्री बनना पसंद करुंगी बचपन का एक दिलचस्प किस्सा दीपिका ने किया शेयर, इस वजह से लोग घर पर इनवाइट करते थे दीपिका को

दीपिका पादुकोण पद्मावत के बाद से फिल्मों में नजर नहीं आई, लेकिन सुर्खियों में लगातार बनी हुई हैं। 20 फरवरी को लोकमत महराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर 2019 का आयोजन हुआ जिसमें दीपिका शामिल हुईं और साथ में सम्मानित भी की गईं। इस अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका इतनी खूबसूरत लग रही थीं मानों आसमान से उतरी कोई परी धरती पर आ गई हो। सफेद साड़ी में दीपिका का लुक देख ने ही लायक था। इस फंक्शन में दीपिका से कई तरह के सवाल किए गए औप इसके चलते दीपिका के मन की बात भी सामने आ गईं।

कौन सा डिपार्टमेंट हैं दीपिका का फेवरेट

आज कल टीवी और बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज हैं जो धीरे धीरे राजनीति में एंट्री ले रही हैं। शिल्पा शिंदे और ईशा कोप्पिकर ने भी राजनीति का दाम न थाम लिया है। कुछ समय पहले ये खबर भी उठी थी की करीना भी कांग्रेस से चुनाव लड़ने जा रही हैं हालांकि बाद में बेबो ने इन सारी बातों को गलत बताया था। वहीं अब दीपिका से भी पूछा गया है कि वह राजनीति को लेकर अपने क्या विचार रखती हैं औऱ क्या वो राजनीति में आना चाहेंगी।

दीपिका ने इस पर बात करते हुए कहा की मुझे पॉलिटिक्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन अगर मुझे मौका मिला तो स्वच्छ भारत की मिनिस्टर बनना चाहूंगी। दीपिका ने कहा कि मुझे सफाई बहुत पसंद है औऱ गंदगी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होती। उन्होंने एक बार का किस्सा याद करते हुए बताया कि जब मै छोटी थी तो सभी मुझे रहने के लिए बुलाते और मुझे लगता था कि मैं बहुत फेमस हूं, लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि मुझे घर सिर्फ इसलिए बुलाया जाता था क्योंकि मैं बेडरुम और अलमारी साफ कर सकूं। मैं जब भी घर पर रहती हूं तो सफाई जरुर करती हूं।

जल्द पर्दे पर होंगी दीपिका

मस्तानी गर्ल ने कहा कि जब में घर से मुबई आई थी तो सिर्फ 18 साल की थी और आज मैं जो कुछ भी हूं इस शहर ने मुझे दिया है। मुंबई मेरा घर है। बता दें कि दीपिका बहुत पहले ही हिमेश रेशमिया के सॉन्ग नाम है तेरा तेरा से एंट्री कर चुकी थीं, लेकिन बॉलीवुड में उनका असल डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम से माना गया जिसमें डबल रोल निभाकर दीपिका रातों रात स्टार बन गई थीं।दीपिका ने एक सुपरहिट फिल्म से करियर की शुरुआत की, लेकिन आज जिस मुकाम पर वो हैं उसके पीछे सही च्वाइस और कड़ी मेहनत है। प्यार में धोखे औऱ डिप्रेशन से गुजरने का असर दीपिका की फिल्मों पर भी दिखता है। उन्होंने खुद को संभाला और फिर कॉकटेल से धमाल मचा दिया। फिल्म जबरदस्त हिट रही और दीपिका ने एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में दी। रणवीर सिंह के साथ राम लीला, बाजीराव मस्तानी औऱ पद्मावत जैसी लगातार हिट फिल्म दी औऱ सबकी फेवरेट बन गईं।

पद्मावत के बाद से एक साल से दीपिका पर्दे से गायब हैं औऱ बहुत जल्द वह मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग शुरु होने वाली है. ये फिल्म एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए दीपिका एक बार फिर गंभीर रोल निभाती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें