बॉलीवुड

अवार्ड फंक्शन में रीविलिंग ड्रेस में पहुंची सोनम, ड्रेस देखकर लोगों ने कहा- “शादी के बाद इसके..

बॉलीवुड दिवा सोनम कपूर आजकल बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने बैक टू बैक नीरजा, पैडमैन, वीरे दी वेडिंग और संजू जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करके अपना नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में दर्ज करवा लिया है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सोनम ने जो साड़ी पहनी थी उसे लेकर वह सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुई थीं. दरअसल, सोनम की साड़ी पर उनका नाम, फिल्म का नाम और डिज़ाइनर मसाबा गुप्ता का नाम तेलुगू में लिखा था. इस साड़ी के लिए लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया था. अब एक बार फिर अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से सोनम को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. सोनम कपूर ने एक बार फिर ऐसी ड्रेस पहनी की लोग उन्हें अलग-अलग तरीके से ट्रोल करने लगे.

ट्रोल हुई सोनम कपूर

बता दें, संडे नाइट को सोनम कपूर मुंबई में हुए एक अवार्ड फंक्शन में पहुंची थी. इस इवेंट के दौरान उन्होंने पिंक और ग्रीन कलर का एक लंबा गाउन पहना हुआ था. इस गाउन में वह काफी स्टनिंग दिख रही थीं लेकिन फिर भी वह ट्रोल होने से नहीं बच पायीं. सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी ड्रेस को वर्स्ट बताते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई. लोग सोशल मीडिया पर उनके फैशन सेंस का मजाक उड़ाने लगे. कई लोगों ने तो उन्हें डिज़ाइनर बदलने की सलाह तक दे डाली.

विडियो पर आये ऐसे-ऐसे कमेंट्स

सोनम के विडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, “वाकई बेहूदा ऑउटफिट. कृपया डिज़ाइनर बदल लो या फिर कभी-कभी अपने दिमाग का इस्तेमाल भी कर लिया करो”. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मैडमजी हॉलीवुड की नक़ल करती हैं. इस मैडम को यह भी नहीं पता कि नकल के लिए भी अक्ल की जरूरत पड़ती है”. एक यूजर का कमेंट है, “वाकई बेहूदा ड्रेस…डिजास्टर लग रही है”. एक यूजर ने लिखा, “सीरियसली…और वो खुद को बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिस्ट एक्ट्रेस कहती है. माफ़ कीजिये सोनम, लेकिन इसके लिए बहुत बड़ा ना है”. एक और यूजर ने लिखा, “उनके डिज़ाइनर के दिमाग में क्या चल रहा था”? हद तो तब हो गयी जब एक यूजर ने लिखा कि, “शादी के बाद इसके****बड़े हो गए हैं. ये ड्रेस पहनकर शायद यही दिखाना चाहती है”.

आनंद आहूजा से की शादी

बता दें कि सोनम कपूर ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है. आनंद फैशन इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. वह दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं. पिछले 2 सालों तक एक-दूसरे को सीक्रेटली डेट करने के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली. जानकारी के लिए बता दें आनंद आहूजा फैशन ब्रांड Bhane के मालिक हैं. उन्होंने अपनी पढ़ाई यूएस के व्हार्टन बिजनेस स्कूल से की है. बता दें, सोनम काफी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग करती हैं और Bhane उनके पसंदीदा फैशन ब्रांड्स में से एक है. कई मौकों पर उन्हें Bhane के डिज़ाइन कैरी करते हुए देखा गया है.

देखें विडियो-

पढ़ें सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर लिख दी ऐसी भड़काऊ बात, लोगों ने वीना मलिक से कर दी तुलना

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button