बॉलीवुड

आलिया भट्ट ने अपने हेल्पर और ड्राइवर को दिए 1 करोड़ रूपए, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट जितनी बेहतर ऐक्ट्रेस हैं उतनी ही अच्छी इंसान भी हैं और इस बात को उन्होंने खुद भी कई बार प्रूफ किया है। आलिया भट्ट की गिनती अब बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से होती है। वैसे तो आलिया भट्ट अक्सर रणबीर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर के खबरों में रहती हैं लेकिन इन बार वो चर्चा में आई है

आलिया भट्ट की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही बेहतरीन हैं । एक के बाद एक हिट फिल्में देकर वो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो गई हैं । वहीं रणबीर कपूर के साथ रिलेशन को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं । दोनों की फैमिली भी इनके रिश्ते से बहुत खुश है । आलिया इस बार एक बहुत ही खास वजह से चर्चा में आई हैं । आलिया की इस हरकत के बारे में जानकर आप भी उनकी वाह वाही करते नहीं थकेंगे।

वैसे तो आपने बॉलीवुड सेलेब्स को दूसरों की मदद करते कई बार देखा औरर सुना होगा लेकिन आलिया भट्ट ने अपने ड्राइवर और हेल्पर के लिए जो किया है उसे जानकर आप उनकी वाह वाही करते नहीं थकेंगे।

जब साल 2012 में आलिया ने अपना करियर शुरू किया था तभी से उनका ड्राइवर सुनील और उनका हेल्पर अमोल उनके साथ हैं। आलिया इन दोनों को ही अपने परिवार का हिस्सा मानती हैं। बता दें कि आलिया ने सुनील और अमोल को 50 लाख रूपए का घर गिफ्ट किया है।

 

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनसुार, आलिया ने अपने बर्थडे पर सुनील और अमोल को ये महंगा तोहफा दिया । आलिया ने सुनील और अमोल को 50-50 लाख रुपए दिए हैं जिससे दोनों मुंबई में अपने लिए घर खरीद सकें। खबरों की मानें तो सुनील और अमोल ने मुंबई के जूहू और खार इलाके में अपने लिए 1 बीएचके का फ्लैट बुक भी कर लिया है।

 

मुंबई में घर लेना किसी के भी लिए काफी बड़ी बात होती है, ऐसे में आलिया और का अपने वकर्स को दिया जाने वाला ये तोहफा वाकई काफी बड़ी बात हैं, उनके ऐसा करने से दो लोगों को छत मिल गई हैं। और ये बात भी जाहिर है कि वो दोनों आलिया के इस एहसान को जिंदगी भर नहीं भूलेंगे। बात करें आलिया के वक्रफ्रंट की तो वो इन दिनों अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। आलिया के साथ इस फिल्म में वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं ।

बात करें आलिया और रणबीर की शादी की तो काफी दिनों से इन दोनों की शादी को लेकर कई तरह के खबरें सामने आ रही हैं लेकिन आलिया और रणबीर ने अपनी शादी को लेकर किसी तरह की कोई बात नहीं करी है। अब ऐसे में उनके फैंस को बस इस बात का इंतजार हैं कि आखिर कब वो दोनों शादी के बंधन में बंधेगे।

Back to top button