बॉलीवुड

भाग्यश्री के बेटे का बड़ा खुलासा, कहा- ‘जब मम्मा को स्क्रीन पर कोई टच करता था, तब मुझे…’

बॉलीवुड की दुनिया में कलाकारों की एक लंबी भीड़ है। इस भीड़ में कुछ ही ऐसे सितारे होते हैं, जोकि लंबे समय तक दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहते हैं। यानि लंबे समय तक कुछ ही सितारों का जादू लोगों पर चल पाता है और बाकि कुछ कलाकार तो अपनी एक दो फिल्मों के बाद ही भाग जाते हैं, जिसमें भाग्यश्री का नाम भी शामिल है। जी हां, अभिनेत्री भाग्यश्री ने अपनी पहली फिल्म में खूब नाम कमाया, लेकिन उसके बाद अचानक से गायब हो गई, जिसके बाद उनका करियर भी पूरी तरह से खत्म हो गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की अभिनेत्री भाग्यश्री अपनी पहली ही फिल्म से रातों रात सुपरस्टार बन चुकी थी। भाग्यश्री की पहली फिल्म रिलीज होने के बाद तमाम बड़ी अभिनेत्रियों का करियर पर भाग्यश्री नाम का तलवार लटकने लगा था, लेकिन कुछ ही समय बाद भाग्यश्री छू-मंतर हो गई यानि बुरी तरह से उनकी फिल्में पिटने लगी। बता दें कि भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया जोकि सलमान के लिए लकी हो गई, लेकिन भाग्यश्री का जादू आगे नहीं चल पाया, जिसके बाद बॉलीवुड से उन्होंने किनारा कर लिया।

भाग्यश्री के बेटे का बड़ा खुलासा

भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दसानी फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से डेब्यू करने जा रहा है, लेकिन इससे पहले बड़ा खुलासा किया है। अभिमन्यु दसानी ने कहा कि जब मैं अपनी मां को स्क्रीन पर देखता था, तब मुझे बहुत गुस्सा आता था, क्योंकि मैं उन्हें किसी के साथ नहीं देख सकता था। अभिमन्यु दसानी ने आगे कहा कि मैं अपनी मां को लेकर काफी पोजेसिव था और चाहता था कि वे मेरे साथ हो और किसी और के साथ नहीं, क्योंकि मैं उन्हें किसी भी हालत में नहीं खोना चाहता था।

मां का सपना पूरा कर सकते हैं अभिमन्यु दसानी

मीडिया से बातचीत में अभिमन्यु दसानी ने पहले ही कह दिया है कि वे अपनी मां का सपना पूरा करने के लिए बॉलीवुड में आएं है, क्योंकि जो चीज़ मां को नहीं मिली, वो मैं उन्हें कमा कर देना चाहता हूं, ताकि वे अपना सपना एक बार फिर जी सकेंगे। याद दिला दें कि भाग्यक्षी की पहली फिल्म भले ही हिट रही हो, लेकिन उसके बाद उनका करियर बुरी दौर से गुजरा और फिर उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से हमेशा के लिए ही दूरियां बना ली और अब अपने बच्चों के साथ ही नजर आती हैं।

इस शर्त की वजह से डूब गया भाग्यश्री का करियर

दरअसल, पहली फिल्म के बाद भाग्यश्री ने शादी कर ली और इसके बाद उन्होंने डायरेक्टर और निर्देशक के सामने शर्त रखी कि अगर मैं फिल्म में काम करूंगी, तो मेरे साथ मेरा पति ही होगा, क्योंकि मैं किसी और के साथ फिल्म नहीं कर सकती हूं। ऐसे में जब भाग्यश्री की यह शर्त पूरी नहीं हुई, तब उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली और फिर अपने परिवार के साथ खुशी खुशी लाइफ बिताने लगीं।

Back to top button