आमिर खान के फैंस हो जाएंगे निराश, इस काम के होते ही फिल्मों से सन्यास लेंगे मिस्टर परफेक्शनिस्ट बस इस बात का आमिर खान कर रहे हैं इंतजार जिसके बाद ले लेंगे फिल्मों से सन्यास

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने अपनी एक्टिंग का लोहा सिर्फ देश ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी मनवा चुके हैं। आमिर खान का अंदाज शुरू से ही अलग रहा है। आमिर खान की कुछ बातें हैं जो उनको औरों से अलग बनाती हैं, एक तो ये वो को साल में सिर्फ एक ही फिल्म साइन करते हैं। आमिर के फैंस पूरे साल उनकी फिल्म का इंतजार करते हैं। लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुनरक आमिर के फैंस का दिल टूट जाएगा। खबरों की मानें तो अब ऐसा सामने आ रहा है कि अब आमिर खान फिल्म मेकिंग पर ध्यान देंगे और एक्टिंग छोड़ सकते हैं।

 

बता दें कि हाल ही में आमिर खान ने अपना जन्मदिन मनाया है। और अब वो 54 साल के हो गए हैं। हालांकि आमिर खान ने कहा कि अभी उनका एक्टिंग छोड़ने का कोई ईरादा नहीं है। जल्द ही वो अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा में लीड रोल में नजर आएंगे, लेकिन आमिर ने इस बात का भी संकेत दिया है कि वो जब पूरी तरह से फिल्मों के डायरेक्शन और प्रोडक्शन करने लगेंगे तो वो एक्टिंग छोड़ देंगे। बता दें कि आमिर खान को फिल्में बनाना बेहद ही पसंद हैं। उन्होंने फिल्म तारे ज़मी पर को भी डॉयरेक्ट किया था। आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि,“मैं फिल्ममेकिंग और एक्टिंग को अलग नहीं देख सकता। शुरुआत एक्टिंग से की और उसी का अट्रैक्शन रहा है और यही कारण है कि जिस दिन मैं पूरी तरह डायरेक्टर बनने का फैसला कर लूंगा उस दिन एक्टिंग छोड़ दूंगा। पर अभी ऐसा नहीं है इसलिए अपने अंदर के डायरेक्टर को सपने में दबा कर बैठा हूँ।”

बता दें कि आमिर खान ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा था उन्होंने कभी सिर्फ पैसा कमाने की नहीं सोची। लोग अपने बैनर के लिए फिल्में बनाते हैं क्योंकि उनको पैसा कमाना होता है लेकिन ये आमिर की प्राथमिकता नहीं है। आमिर ने बताया कि जब तक कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलती है तब तक उस पर कोई फिल्म नहीं बन सकती है। आमिर खान ने अपने करियर में कई फिल्में प्रोड्यूस कीं हैं।

बता दें कि आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। जिसके बाद वो आने वाली फिल्म के लिए फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ अपनी अगली फिल्म करते नजर आएंगे। हालांकि फिल्म की बाकी स्टार कास्ट अभी फाइनल नहीं है। आमिर की अगली फिल्म फॉरेस्ट गम्प (Forrest Gump) की हिंदी रीमेक हैं। आमिर खान ने इस फिल्म के ऑफिशियल राइट्स भी खरीद लिए हैं। फिल्म में Tom Hanks ने बेहतरीन किरदार निभाया था। साल 1986 में आये विंस्टन ग्रूम के उपन्यास पर आधारित ये एक कॉमेडी फिल्म थी।